संजीवनी टुडे

हैवानों ने दोहराया निर्भयाकांड! चलती रोडवेज बस में महिला संग कथित सामूहिक दुष्कर्म, पहले पिलाई नशीली कोल्ड ड्रिंक

संजीवनी टुडे 27-09-2020 13:27:24

जिले में हैवानों ने दिल्‍ली जैसे निर्भया कांड को दोहराया है। यहां चलती बस में एक महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म का कसे सामने आया है। बताया जा रहा है मेरठ में एक चलती बस में शुक्रवार की पूरी रात एक महिला यात्री के साथ कथित रूप से सामूहिक दुष्कर्म किया


मेरठ। जिले में हैवानों ने दिल्‍ली जैसे निर्भया कांड को दोहराया है। यहां चलती बस में एक महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म का कसे सामने आया है। बताया जा रहा है  मेरठ में एक चलती बस में शुक्रवार की पूरी रात एक महिला यात्री के साथ कथित रूप से सामूहिक दुष्कर्म किया, जानकारी के अनुसार, दुष्कर्म के बाद महिला यात्री को बस से बाहर फेंक दिया गया। पीड़िता शनिवार को मेरठ में दिल्ली रोड पर बेहोशी की हालत में पड़ी मिली और उसे अस्पताल ले जाया गया जहां उसके साथ दर्दनाक घटना होने की जानकारी सामने आई। उत्तर प्रदेश में पिछले एक महीने में इस तरह की यह तीसरी घटना है, जब दिल्ली जाने वाली एक महिला यात्री के साथ चलती बस में कर्मचारियों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म किया गया। 

सूत्रों के मुताबिक, पीड़ितों ने पुलिस को बताया कि वह शुक्रवार रात भैसाली बस स्टैंड से बस में सवार हुई थी। बस में उसे कोल्ड ड्रिंक दी गई थी, जिसमें जाहिर तौर पर कुछ मिलाया गया था, जिसे पीने के बाद वह होश खो बैठी और पूरी रात ड्राइवर और कंडक्टर ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। पीड़िता मेरठ जिले के सरधाना शहर की मूल निवासी है। 

पुलिस ने महिला का बयान दर्ज कर उसे मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया है।  मेरठ के एसएसपी अजय साहनी ने घटना की पुष्टि की और कहा कि दोषियों को पकड़ने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने कहा कि वे सबूत जुटाने के लिए सीसीटीवी फुटेज की मदद भी ले रहे हैं और उसकी मदद से दोषियों की पहचान करने की भी कोशिश कर रहे हैं। 

यह खबर भी पढ़े: Mann Ki Baat: जानिए 'मन की बात' में कृषि विधेयक को लेकर क्या बोले PM मोदी

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended