संजीवनी टुडे

हाथरस 'गैंगरेप': पीड़िता के शव के जबरन अंतिम संस्कार से भड़के राहुल गांधी, कहा- सबूतों को दबाए जाने की जा रही हैं कोशिश

संजीवनी टुडे 30-09-2020 10:18:00

हाथरस गैंगरेप की पीड़िता की मौत के बाद देशभर में राजनीतिक पार्टियों और लोगों द्वारा उसे न्याय दिलाने की मांग की जा रही है। यूपी सरकार लोगों और विपक्ष के निशाने पर हैं कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी ट्वीट कर यूपी की योगी सरकार पर हमला बोला है।


लखनऊ। हाथरस गैंगरेप की पीड़िता की मौत के बाद देशभर में राजनीतिक पार्टियों और लोगों द्वारा उसे न्याय दिलाने की मांग की जा रही है। यूपी सरकार लोगों और विपक्ष के निशाने पर हैं, कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी ट्वीट कर यूपी की योगी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने Tweet किया है कि भारत की एक बेटी का रेप-कत्ल किया जाता है, तथ्य दबाए जाते हैं और अन्त में उसके परिवार से अंतिम संस्कार का हक भी छीन लिया जाता है, ये अपमानजनक और अन्यायपूर्ण है।

आपको बता दें कि मंगलवार को गैंगरेप पीड़िता का शव दिल्ली से देर रात हाथरस पहुंचा, जहां पीड़िता के शव को लेकर गांव वालों और परिवार वालों ने भारी हंगामा किया, गांववाले शव का अंतिम संस्कार आधी रात को करने को तैयार नहीं थे, वो न्याय के लिए मांग कर रहे थे, जिसके बाद पुलिस और गांववालों के बीच बहस भी हुई लेकिन हंगामे के बीच पीड़िता का अंतिम संस्कार कर दिया गया और इस वक्त गांव में भारी पुलिस बल तैनात है।

जानकारी के अनुसार वहीं पुलिस की इस हरकत को लेकर कांग्रेस ने यूपी पुलिस पर निशाना साधा है। यूपी कांग्रेस ने ट्वीट कर पुलिस और प्रशासन पर सवाल खड़े किए और यूपी की कानून व्यवस्था पर हमला बोला। कांग्रेस ने ट्वीट कर लिखा कि- कितनी हैवानियत पर उतर आई है सरकार, यूपी कांग्रेस ने ट्वीट के साथ दो वीडियो भी शेयर किया है जिसमें एक वीडियो दिख रहा है कि ग्रामीण एंबुलेस के सामने विरोध कर रहे हैं और दूसरे वीडियो में पुलिस वाले पीड़िता का अंतिम संस्कार कर रहे हैं।

गौरतलब है कि इससे पहले भी पीड़िता की मौत होने पर राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा था कि यूपी के वर्ग-विशेष जंगलराज ने एक और युवती को मार डाला, सरकार ने कहा कि ये फेक न्यूज है और पीड़िता को मरने के लिए छोड़ दिया, न तो ये दुर्भाग्यपूर्ण घटना फेक थी, ना ही पीड़िता की मौत और ना ही सरकार की बेरहमी।

यह खबर भी पढ़े: त्‍योहारी ऑफर्स: SBI ग्राहकों के लिए बड़ी खुशखबरी, सभी तरह के लोन पर मिल रहा है भारी डिस्‍काउंट

यह खबर भी पढ़े: पेट से आने वाली गुड़गुड़ की आवाज को न करें नजरअंदाज, देता है इस गंभीर बीमारी का संकेत

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended