संजीवनी टुडे

हाथरस गैंगरेप: पीड़िता की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई, इस वजह से हुई पीड़िता की मौत!

संजीवनी टुडे 01-10-2020 11:58:35

उत्तर प्रदेश के हाथरस गैंगरेप घटना की पीड़िता अब इस दुनिया में नहीं रही। लेकिन इंसाफ दिलाने के लिए देशभर में गुस्सा है। इसी बीच हलचल के बीच अब पीड़िता की पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आई है।


लखनऊ। उत्तर प्रदेश के हाथरस गैंगरेप घटना की पीड़िता अब इस दुनिया में नहीं रही। लेकिन इंसाफ दिलाने के लिए देशभर में गुस्सा है। इसी बीच हलचल के बीच अब पीड़िता की पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आई है। रिपोर्ट के मुताबिक, पीड़िता की गर्दन पर चोट के निशान हैं और हड्डियां भी टूटी हुई हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से खुलासा होता है कि पीड़िता के साथ किस तरह की दरिंदगी की गई थी। 

जानकारी के अनुसार इस रिपोर्ट में बताया गया कि पीड़िता की मौत का मुख्य कारण विसरा रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा। हालांकि, रिपोर्ट में गले पर चोट के निशान का भी जिक्र किया गया है। रिपोर्ट में पीड़िता के गले पर चोट के निशान की बात कही गई है, साथ ही गले को दबाने का मामला भी सामने आया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बताया गया है कि सिर्फ एक बार नहीं कई बार गले दबाने का प्रयास किया गया था 

पीड़िता की ओर से कई बार बचाव की कोशिश की गई, इस वजह से गर्दन की हड्डी भी टूट गई थी। अभी विसरा रिपोर्ट आने का इंतजार किया जा रहा है, जिसके बाद इस बात की पुष्टि की जाएगी कि मौत का कारण क्या रहा। 

उलेखनिए है कि 14 सितंबर को हाथरस के एक गांव में दलित युवती के साथ गैंगरेप किया गया था। जिसके बाद उसकी तबीयत काफी खराब हुई और दिल्ली शिफ्ट किया गया, जहां सफदरजंग अस्पताल में उसकी मौत हो गई। मौत के बाद युवती के शव को हाथरस लाया गया, जहां पर जबरन पुलिस के द्वारा उसका अंतिम संस्कार कर दिया गया। 

इस मामले में चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. साथ ही प्रदेश सरकार की ओर से पूरे केस की जांच के लिए तीन सदस्यों की एसआईटी टीम का गठन किया गया है, जो हाथरस पहुंच चुकी है. एसआईटी को सात दिन के अंदर अपनी रिपोर्ट देनी होगी। 

यह खबर भी पढ़े: हाथरस कांड: पीड़िता के परिजनों से मिलने जाएंगे राहुल-प्रियंका, जिला प्रशासन दोनों को बॉर्डर पर ही रोकने की तैयारी!

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended