संजीवनी टुडे

शादी की खुशियां मातम में बदली, ब्यूटी पार्लर में मेकअप कराने पहुंची दुल्हन की हत्या

संजीवनी टुडे 06-07-2020 06:12:00

जिले के जावरा नगर में रविवार सुबह मेकअप कराने के लिए ब्यूटी पार्लर गई दुल्हन की एक अज्ञात युवक ने गला रेतकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया।


रतलाम। जिले के जावरा नगर में मेकअप कराने के लिए ब्यूटी पार्लर गई दुल्हन की एक अज्ञात युवक ने गला रेतकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया। सूचना मिलने पर जावरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की। आरोपित की तलाश में जगह-जगह दबिश दी जा रही है। 

सीएसपी पीएस राणावत ने बताया कि शाजापुर निवासी कमलसिंह यादव की 24 वर्षीय पुत्री सोनू यादव की रविवार को उज्जैन के नागदा निवासी गौरव जैन के साथ शादी होने वाली थी। शादी की सभी तैयारियां पूरी हो चुकी थीं। दुल्हन अपने परिवार के साथ रविवार सुबह ही जावरा पहुंची थी। यहां वह अपनी बहन के साथ  तैयार होने और मेकअप कराने के लिए ब्यूटी पार्लर पहुंची थी। इसी दौरान एक अज्ञात युवक वहां पहुंचा और ब्यूटी पार्लर में घुसकर धारदार हथियार से दुल्हन का गला रेत कर दिया। अचानक हुए इस हमले से वहां मौजूद सभी महिलाएं घबरा गई तब तक आरोपित वहां से फरार हो गया। ब्यूटी पार्लर में मौजूद महिलाओं ने पुलिस को सूचना देकर दुल्हन सोनू यादव को अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और अज्ञात आरोपित के खिलाफ प्रकरण दर्ज मामले की जांच शुरू की।

सीएसपी राणावत के अनुसार, पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है और हमला की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस ने ब्यूटी पार्लर और आसपास के क्षेत्रों से सीसीटीवी फुटेज खंगाले हैं, उनकी मदद से आरोपित की तलाश की जा रही है। पूरे क्षेत्र की नाकाबंदी कर दी गई है और पुलिस जगह-जगह दबिश दे रही है। उन्होंने कहा है कि प्रथमदृष्टया मामला प्रेस प्रसंग का लग रहा है, लेकिन जांच के बाद ही मामले का खुलासा हो सकता है। आरोपित की गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं। इधर, दुल्हन की हत्या के बाद परिवार में शादी की खुशियां मातम में बदल गईं।

यह खबर भी पढ़े: नेपाल के FM एवं YouTube चैनलों पर गूंज रहे भारत विरोधी लोकगीत

यह खबर भी पढ़े: भारत-चीन के बीच चल रहे विवाद का अब कोरियान कंपनियां उठा रही जमकर फायदा

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended