संजीवनी टुडे

पेड़ से लटका मिला नर कंकाल, पूर्व कैबिनेट मंत्री के पास मृतक करता था गाय-भैंसों की देखरेख

संजीवनी टुडे 12-12-2019 12:23:28

इस वारदात की जानकारी प्राप्त होने के पश्चात मौके पर पहुंची पुलिस ने नर कंकाल को वृक्ष से उतारा और उसे पोस्टमॉर्टम हेतु सिविल अस्पताल पहुंचा दिया है।


फरीदाबाद। हाल ही में जुर्म का एक मामला हरियाणा के फरीदाबाद से सामने आया है जहां अखिल के जंगलों में वृक्ष से लटका एक नर कंकाल मिलने से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। इस वारदात की जानकारी प्राप्त होने के पश्चात मौके पर पहुंची पुलिस ने नर कंकाल को वृक्ष से उतारा और उसे पोस्टमॉर्टम हेतु सिविल अस्पताल पहुंचा दिया है। 

ये नर कंकाल रस्सी की मदद से वृक्ष से बंधा हुआ था। पुलिस की प्रारंभिक छानबीन की माने तो, नर कंकाल लगभग दो-ढाई माह पुराना लग रहा है। मौके से जब्त हुए एक मोबाइल और वस्त्रों से उसकी पहचान 22 साल के दीपू सेन के रूप में हुई है, जो हाल-फिलहाल तक पूर्व मंत्री महेंद्र प्रताप के घर पर नौकर था। पुलिस के जरिए इसकी सूचना प्रदान करने पर दीपू के घरवालों ने वहां पहुंचकर नर कंकाल की शिनाख्त की। 

यह खबर भी पढ़े:10 वर्षीय लड़की को बहला फुसलाकर अपने साथ ले गया रिश्तेदार और फिर...

वहीं मृतक को आखरी बार देखने वाले सुभाष डाबरा के मुताबिक, दीपू आखिरी बार उनके गौशाला में देखा गया था। उसके घरवाले उनके गौशाला में कार्य करते हैं एवं यह युवक प्रदेश के पूर्व कैबिनेट मंत्री महेंद्र के पास गाय-भैंसों की देखभाल करता था। परन्तु 21 सितंबर के पश्चात से वो लापता था जिसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई गई थी।

जंगल में बकरी चराने वाले एक युवक ने वृक्ष से लटका हुआ  कंकाल देखा एवं उसने इसके बारे में इर्द-गिर्द के लोगों को बताया। तत्पश्चात वहां पहुंचे लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना प्रदान की। मृतक के परिजनों ने भी लाश की पहचान  कर ली है। अभी, प्रथम दृष्टया से ये आत्महत्या का मामला लग रहा है। पुलिस अभी पोस्टमार्टम रिपोर्ट की प्रतीक्षा कर रही है।

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended