संजीवनी टुडे

अधजली लाश झाड़ियों से बरामद, पुलिस ने नाकेबंदी कर मजदूर को किया गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 15-07-2020 05:10:00

जिले के अंतर्गत अर्की क्षेत्र के गांव में एक व्यक्ति की अधजली लाश झाड़ियों से बरामद हुई है।


सोलन। जिले के अंतर्गत अर्की क्षेत्र के गांव में एक व्यक्ति की अधजली लाश झाड़ियों से बरामद हुई है। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके का दौरा कर पड़ताल की, जिसमें पाया कि ये लाश सड़क कार्य में लगे मजदूर की है। पुलिस ने तुरन्त नाकेबंदी कर मौके से फरार पाए गए एक मजदूर को हिरासत में ले लिया है, जबकि उसका दूसरा साथी फरार होने में कामयाब हो गया। हिरासत में लिए गए मजदूर से पुलिस ने पूछताछ की जिसमें खुलासा हुआ कि इन्होंने ही मिलकर उसे मौत के घाट उतारा है। 

उपमंडल अर्की के गांव गोहरी में लोक निर्माण विभाग का सड़क निर्माण कार्य चला हुआ था, जिसमेें प्रवासी बिहारी के रहने वाले दीपनारायण, रामपदार्थ व रघु मजदूरी कर रहे थे। इनके बीच पैसे के लेन देन को लेकर कुछ झगड़ा हो गया जिसमें दीप नारायण व रामपदार्थ ने रघु पर किसी भारी चीज से वार किया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इस पर दोनों साथियों ने उसे झाड़ियों में डाल कर जलाने का प्रयास किया परंतु लाश पूरी तरह नहीं जल पाई। 

मंगलवार सुबह गांव के किसी व्यक्ति ने अधजली लाश को देखा तो उसने गांव के उपप्रधान को सूचित किया जिस पर उपप्रधान ने अर्की पुलिस थाना को सूचना देकर मौके पर बुलाया। अर्की पुलिस के साथ पुलिस अधीक्षक सोलन अभिषेक यादव ने भी मौके का दौरा किया तथा पुलिस को जांच के आदेश दिए गए। 
 
डीएसपी प्रताप सिंह ने बताया कि दोनों आरोपियों पर हत्या का मामला दर्ज कर पुलिस छानबीन में जुटी है। साथ ही मृतक का पोस्टमार्टम करवा कर लाश को परिजनों को सौंप दी जाएगी। 

यह खबर भी पढ़े: बिकरु कांड : गिरफ्तार शशिकांत की पत्नी घटना की खोलती राज, ऑडियो वायरल

यह खबर भी पढ़े: सभी न्याय पंचायतों में खुलेंगे 'एग्री बिजनेस ग्रोथ सेंटर', साबित होंगे ग्रामीण विकास के केंद्र: मुख्यमंत्री

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended