संजीवनी टुडे

युवक पर आधा दर्जन बदमाशों ने किया जानलेवा हमला

संजीवनी टुडे 01-10-2020 18:39:15

युवक पर आधा दर्जन बदमाशों ने किया जानलेवा हमला


नई दिल्ली​​। बाहरी उत्तरी जिले के स्वरूप नगर इलाके में एक व्यक्ति पर आधा दर्जन लोगों ने डंडों आदी से जानलेवा हमला किया। वारदात के बाद आरोपी मौके पर से फरार हो गए। पुलिस ने पीडि़त के बयान पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। वारदात सीसीटीवी कैमरों में कैद हुई है। पुलिस फुटेज कब्जे में लेकर आरोपियों की पहचान कर उनको पकडऩे की कोशिश कर रही है। वारदात के बाद पीडि़त और उसका परिवार काफी डरा हुआ है। उनको शक है कि आरोपी आगे भी उनपर जानलेवा हमला कर सकते हैं।

जानकारी के अनुसार, घायल व्यक्ति की पहचान सुशांत विहार इलाके में रहने वाले सुरेश के रूप में हुई है। वह प्राईवेट नौकरी करता है। सुरेश ने पुलिस को दिये बयान में बताया कि उसके घर पर एक युवक आया था। बेटे से उसके बारे में पूछा। जिसने बताया कि पिताजी आसपास ही बैठे होगें। बेटे ने उसको उसका फोन नंबर दे दिया। युवक ने उसको फोन कर उसके बारे में पूछा,उसे बताया कि वह अपने जानकारों के साथ गली नंबर-11 में बैठा हुआ है। कुछ ही मिनट बाद पहले एक युवक उसकी तरफ भागता हुआ आया। जिसने आते ही लात घुसों से उसपर वार किया। उसके पीछे करीब आधा दर्जन युवक आए। जिसमें से कुछ के हाथ में रॉड,डंडे और ईंटे  थी। युवकों में एक ललीत त्यागी नामक युवक भी था। 

जिसको वह पहले से ही जानता है। जब लोग मौके पर इक्ट्ठा होने लगे। आरोपी फरार हो गए। जो भागते हुए बोल रहे थे पुलिस को शिकायत दी तो जान से खत्म कर देगें। वारदात में उसके पैर,मुंह,कमर,पीठ आदी पर गंभीर चोट लगी। उसे गंभीर हालत में तुरंत बाबा साहेब अंबेडकर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने उसके पैर में प्लास्टर चढाकर हालत स्थिर बताई। परिवार वालों ने बताया कि वारदात के पीछे छह साल पहले की आपसी रंजिश है। उनके यहां पर सोनीपत का एक लडक़ा किराये के मकान पर रहता था। जिससे उस समय किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। उस समय वह कुछ बदला नहीं ले पाया था। लेकिन पिछले कुछ समय से वह कुछ दंबगों के संपर्क में आ गया था। जिनकी सहायता से उसने वारदात को अंजाम दिया है। 

यह खबर भी पढ़े: हाथरस रेप केस को लेकर यूपी सरकार के खिलाफ कांग्रेस ने किया विरोध प्रदर्शन

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended