संजीवनी टुडे

61 साल का पुजारी बना हैवान, मंदिर परिसर में खेल रही 10 वर्षीय बच्ची को मिठाई का लालच देकर ले गया बेटी के घर और फिर...

संजीवनी टुडे 27-11-2020 12:11:28

कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु से हाल ही में जो घटना सामने आई है वह बहुत शर्मनाक है। जी दरअसल इस मामले में एक 61 साल के एक पुजारी ने 10 वर्षीय बच्ची का रेप किया।


बेंगलुरु। कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु से हाल ही में जो घटना सामने आई है वह बहुत शर्मनाक है। जी दरअसल इस मामले में एक  61 साल के एक पुजारी ने 10 वर्षीय बच्ची का रेप किया। पुलिस ने जानकारी दी कि यहां एक मंदिर के 61 वर्षीय पुजारी ने कथित तौर पर 10 वर्षीय बच्ची का रेप किया। बताया गया कि पुजारी ने कथित तौर पर इस घिनौनी वारदात को अपनी बेटी के घर पर अंजाम दिया। 

पुलिस के मुताबिक चिक्काबल्लापुरा निवासी वेंकटरामनप्पा अपने दामाद की गैर मौजूदगी में मंदिर की देखरेख करता था। यह घटना मंगलवार शाम को हुई जब वेंकटरामनप्पा ने देखा कि लड़की मंदिर प्रांगण के बाहर खेल रही थी। पुजारी ने कथित तौर पर लड़की को मिठाइयों का लालच देकर अपने पास बुलाया। 

जानकारी के अनुसार उत्तर पूर्व पुलिस उपायुक्त सीके बाबा ने बताया- 'यह घटना तब सामने आई जब लड़की पुजारी के घर के अंदर गई। इस दौरान लड़की की दादी उसकी तलाश में आई। जब दादी ने अपनी पोती को बुलाया तो मंदिर के बाहर फूल बेचने वाली एक महिला ने उसे बताया कि लड़की पुजारी के साथ थी। लड़की घर से बाहर भागती हुई आई। नाराज दादी ने तुरंत हमारे पास शिकायत दर्ज कराई और हमने उसे वहीं गिरफ्तार कर लिया.'

डीसीपी ने कहा कि मंदिर परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज और फूल वाले के बयान के आधार पर वेंकटरामनप्पा को पॉक्सो की धाराओं के तहत गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने कहा कि पुलिस को मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार है और इसके आधार पर इस मामले में कुछ और धाराएं लगाई जा सकती हैं। 

यह खबर भी पढ़े: शादी में गए युवक ने ख़ुशी के मोके पर भी नहीं छोड़ा 4 साल की मासूम को..चिप्स का लालच देकर ले गया खेत में, और फिर...

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended