संजीवनी टुडे

गुप्तांग काटकर अपनी गैंग में शामिल करने वाली बिजली हुई गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 13-07-2018 20:54:38


नई दिल्‍ली। दिल्ली पुलिस ने एक ऐसी किन्नर को गिरफ्तार किया है। जो लोगों के गुप्तांग काटकर उन्हें अपने गिरोह में शामिल करता था। इस किन्नर का नाम बिजली बाई (37) है। जो गाजियाबाद के लोनी इलाके की रहने वाली है। वो जन्म से किन्नर है,बिजली बाई अब तक चार लोगों को नपुंसक बनाने की बात कबूल कर चुकी है। पुलिस ने इसे भगोड़ा भी साबित किया हुआ था। क्राइम ब्रान्च के डीसीपी राजेश देव के मुताबिक, पिछेल कई सालों से पुलिस इसकी तलाश कर रही थी। पुलिस ने इसे भगोड़ा भी साबित किया हुआ था। बिजली पर अलग-अलग धराओं में कई मामले दर्ज हैं। बिजली ने लूटपाट, हत्या का प्रयास, अपहरण जैसी वारदातों को अंजाम दिया। 

क्राइम ब्रांच के अधिकारियों के मुताबिक बिजली बाई ने अब दिल्ली के गरीब, मेहनत मजदूरी करने वाले लोगों को अपना शिकार बनाया और फिर उन्हें नपुंसक बनाकर किन्नर बनाया जाने लगा। पुलिस सूत्रों के मुताबिक बिजली ने एक-एक शख्स को अगवा कर उसके निजी अंग को जबरन एक डॉक्टर की मदद से सर्जरी करवाकर उन्हें नपुंसक बनाकर किन्नरों की जमात में शामिल कर लिया। बिजली अपने किन्नरों के गैंग में इजाफा करने के लिए गरीब लोगों को अपना शिकार बनाती थी। जिससे जितना बड़ा बिजली का किन्नर ग्रुप होगा, शादी समारोह और दूसरे आयोजनों में जाकर उतनी ही आय भी बढ़े।

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.40 लाख में call: 09314166166

MUST WATCH

 

टिप्पणियां आउटर दिल्ली में सक्रिय बिजली के किन्नर गैंग की सरगना है पुष्पा. रोहिणी इलाके के किन्नर गैंग जिसकी मुखिया सुभाष है। उसके गैंग से बड़ा कुनबा करने के लिए बिजली गैंग लोगों को नपुंसक बनाकर किन्नर बनाने का ये हैवानियत का काम कर रहा था।बिजली दिल्ली पुलिस की एक वांटेड अपराधी थी और कोर्ट ने उसे भगोड़ा घोषित कर रखा था।  पुलिस बिजली को रिमांड पर लेकर उससे पूछताछ कर रही है। उसके गैंग के और लोगों की तलाश भी की जा रही है। उन डॉक्टर्स का भी पता लगाया जा रहा है जो नपुंसक बनाने का काम करते थे। 

sanjeevni app

More From crime

Loading...
Trending Now