संजीवनी टुडे

गुरुग्राम: शराब के लिए रुपए नहीं दिए तो कलयुगी बेटे ने कर दिया मां का कत्ल

संजीवनी टुडे 07-08-2020 17:53:27

एक कलयुगी बेटे ने अपनी मां की इसलिए हत्या कर दी, क्योंकि मां ने उसे शराब पीने के लिए रुपए नहीं दिए।


गुरुग्राम। एक कलयुगी बेटे ने अपनी मां की इसलिए हत्या कर दी, क्योंकि मां ने उसे शराब पीने के लिए रुपए नहीं दिए। मां की डंडा मारकर हत्या करने के बाद आरोपी बेटा घर से फरार हो गया। सूचना मिलने पर भोंडसी थाना से पुलिस मौके पर पहुंची। अतिरिक्त पुलिस आयुक्त संदीप मलिक ने शुक्रवार को बताया कि आरोपी के खिलाफ हत्या का केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी गई है। 

जानकारी के अनुसार भोंडसी के पास रायसीना की ढाणी निवासी ड्राइवर प्रेमपाल लॉकडाउन में बेरोजगार हो गया। वह घर पर ही रहता था। गुरुवार की रात को प्रेमपाल ने अपनी मां रामभतेरी (65) से शराब पीने के लिए रुपए मांगे। स्वाभाविक है कि मां अपने बेटे को शराब पीने के लिए रुपए क्यों देती। इसलिए उनकी मां रामभतेरी ने शराब के लिए रुपए देने से साफ इंकार कर दिया। इस पर प्रेमपाल ने अपनी मां के साथ झगड़ा भी किया। इसी दौरान उसे गुस्से में आकर एक लाठी उठाई और अपनी मां के सिर पर कई वार कर दिए। घायल होकर रामभतेरी जमीन पर गिर गई। आरोपी प्रेमपाल वहां से फरार हो गया। 

घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और बुजुर्ग को अस्पताल में दाखिल कराया गया। डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया। क्योंकि उनके सिर पर बहुत ज्यादा खून बह चुका था। पुलिस प्रवक्ता के अनुसार शुक्रवार को महिला का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

यह खबर भी पढ़े: जाह्नवी कपूर की फिल्म 'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल' का गाना 'डोरी टूट गइयां' रिलीज

यह खबर भी पढ़े: आखिर क्यों बनाया जाता है ब्लेड को एक खास डिजाइन में, जानिए आकार से जुड़ा ये इंटरेस्टिंग रहस्य

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended