संजीवनी टुडे

गुरुग्राम: प्रेमी से मिलने पहुंची महिला से होटल मालिक ने किया रेप

संजीवनी टुडे 30-05-2020 21:10:04

प्रेमी से होटल में मिलने आई महिला से दुष्कर्म का मामला सामने आया है।


गुरुग्राम। गुरुग्राम-जयपुर एनएच-48 स्थित बिलासपुर में अपने प्रेमी से होटल में मिलने आई महिला से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। महिला का आरोप है कि होटल मालिक ने उसे अकेला पाकर वारदात को अंजाम दिया और इसके बाद मारपीट भी की। वारदात में होटल के दो कर्मचारी भी शामिल बताए गए हैं। महिला की शिकायत पर पुलिस ने होटल मालिक पर दुष्कर्म, मारपीट व दो अन्य के खिलाफ  साजिश में शामिल होने का मामला दर्ज कर लिया। एसीपी शकुंतला यादव के मुताबिक दो को गिरफ्तार कर लिया, जबकि मुख्य आरोपी की तलाश जारी है।

अलवर निवासी 27 वर्षीय महिला 29 मई की रात को अपने प्रेमी के साथ मिलने के लिए बिलासपुर आई थी। यहां प्रेमी के दोस्त जितेंद्र के ओयो होटल पर गए। महिला का आरोप है कि जब उसका प्रेमी गाड़ी पार्किंग में लगाने गया तो होटल मालिक जितेंद्र ने उसे अकेला पाकर जबरन कमरे में घुस गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। महिला के विरोध जताने पर आरोपी ने उसके साथ मारपीट की इस दौरान होटल के कर्मचारी रेवाड़ी निवासी राहुल व कृष्ण भी मौजूद थे। 

जब तक उसका प्रेमी आता आरोपी फरार हो गए। शुक्रवार शाम को महिला की शिकायत पर पुलिस ने तीनों के खिलाफ  केस दर्ज कर लिया। एसीपी शकुंतला यादव के मुताबिक मुख्य आरोपी की तलाश की जा रही है, जबकि दो अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

यह खबर भी पढ़े: आस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज जीतने वाली टीम का हिस्सा बनकर खुश हूं : ईशांत शर्मा

यह खबर भी पढ़े: आईपीएल घरेलू क्रिकेटरों के लिए अहम,इसलिए होना चाहिए इसका आयोजन : अनिरुद्ध चौधरी

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended