संजीवनी टुडे

बिजनौर में गोली लगने से सुनार की मौत, गाड़ी में मिला शव

संजीवनी टुडे 26-09-2020 17:22:21

नगर के बुंदकी मार्ग स्थित बड़ी नहर की पटरी पर शनिवार सुबह सड़क किनारे खड़ी बोलेरो गाड़ी में सर्राफ का खून से लथपथ शव मिला।


बिजनौर। नगर के बुंदकी मार्ग स्थित बड़ी नहर की पटरी पर शनिवार सुबह सड़क किनारे खड़ी बोलेरो गाड़ी में सर्राफ का खून से लथपथ शव मिला। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। एसपी धर्मवीर सिंह व एसपी सिटी लक्ष्मी निवास मिश्र ने घटनास्थल का निरीक्षण किया।  

राहगीरों ने सुबह बुन्दगी मार्ग स्थित बड़ी नहर पटरी पर सड़क किनारे खड़ी बोलेरो गाड़ी में खून से लथपथ एक युवक का शव देखा तो सन्न रह गए। सूचना मिलते ही सीओ प्रवीण कुमार व थाना अध्यक्ष संजय शर्मा पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने गाड़ी से शव को बाहर निकाला और शिनाख्त के प्रयास किये। उसे गोली लगी थी और पास ही एक तमंचा भी बरामद हुआ। काफी प्रयास के बाद मृतक की शिनाख्त अमित वर्मा पुत्र सुधेश वर्मा निवासी सुभाषनगर थाना नजीबाबाद के रूप में हुई। घटना की जानकारी मिलते ही एसपी धर्मवीर सिंह व एसपी सिटी लक्ष्मी निवास मिश्र भी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने परिजनों को घटना की जानकारी दी। परिजन मौक़े पर पहुंचे और विलाप करने लगे। बताया जाता है कि मृतक सर्राफ की दुकान चलाता था। वह घर से गाड़ी पार्किंग में लगाने के लिए कहकर निकला था।

थाना अध्यक्ष संजय शर्मा ने बताया कि प्राथमिक जांच में यह आत्महत्या लग रही है। मौके पर खड़ी उसकी गाड़ी से एक तमंचा भी बरामद हुआ है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है।

यह खबर भी पढ़े: भारत-पाक सीमा पर BSF ने पकड़ा पाकिस्तानी कबूतर, लगी है सियालकोट ग्रुप की मोहर

यह खबर भी पढ़े: अवैध ड्रग्स मामले को लेकर केंद्रीय मंत्री से मिले सांसद रवि किशन, शेखावत बोले- स्वच्छ भारत में...

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended