संजीवनी टुडे

थाने में जाकर पत्नी ने कहा- शारीरिक तौर पर अक्षम है पति, शादी के 4 साल बाद भी...

संजीवनी टुडे 19-11-2019 16:48:08

यूपी के मुरादाबाद जिले के मझोला थाना इलाके की रहने वाली युवती की शादी 4 साल पहले थाना इलाके में ही जीवन बिताने वाले युवक से हुई थी।


मुरादाबाद। यूपी के मुरादाबाद जिले के मझोला थाना इलाके की रहने वाली युवती की शादी 4 साल पहले थाना इलाके में ही जीवन बिताने वाले युवक से हुई थी। युवक एक निजी कंपनी में नौकरी करता है। युवती ने एसएसपी के समक्ष पेश होकर ससुरालियों पर गंभीर इल्जाम लगाते हुए शिकायत की थी। 

युवती का इल्जाम था कि ससुराल वाले उसे प्रताड़ित करते हैं एवं जबरन पीहर भेज देते हैं। युवती के मुताबक, 5 माह से वह पीहर में रह रही है। इस मामले को ASP ने नारी उत्थान केंद्र में भेज दिया था। नारी उत्थान केंद्र प्रभारी संध्या रावत के मुताबिक, दोनों पक्षों को काउंसलिंग हेतु  बुलाया गया। 

यह खबर भी पढ़े:अपने शिकार के पास से कीमती सामान नहीं मिलने पर गैंग करता था गैंगरेप, फिर...

कांउसलर एमपी सिंह ने काउंसलिंग प्रारम्भ की तो महिला ने कहा कि विवाह के 4 साल बाद भी उसके कोई संतान नहीं हुई है। उसने पति को शारीरिक तौर पर अक्षम कहा। औरत के मुताबिक, जब वो इलाज हेतु कहती है तो पति नाराज होकर मतभेद करता है। जबकि पति ने बोला कि वो एकदम फिट है। बाद में औरत ने पति का मेडिकल चेकअप कराने की मांग कर दी।

कांउसलर ने पति को चेकअप कराके रिपोर्ट दिखाने हेतु बोला है। औरत ने शर्त रखी है कि पति का चेकअप उसके समक्ष ही होगा। कांउसलर के मुताबिक, यदि मेडिकल रिपोर्ट में पति फिट रहा तो दंपति संग रहेगा। ऐसा न होने पर दोनों अपनी इच्छा से अलग हो जाएंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From crime

Trending Now
Recommended