संजीवनी टुडे

प्रेमी के साथ जाने से पत्नी को रोका तो सरेराह हुई सिर फुटौव्वल

संजीवनी टुडे 18-07-2019 20:38:28

विवेक विहार इलाके में एक युवक को पत्नी का उसके प्रेमी के साथ घूमने का विरोध करना काफी महंगा पड़ गया।


नई दिल्ली। विवेक विहार इलाके में एक युवक को पत्नी का उसके प्रेमी के साथ घूमने का विरोध करना काफी महंगा पड़ गया। बीच सड़क पर हुए विवाद के बाद प्रेमी ने ईंट उठाकर प्रेमिका के पति का ही सिर फोड़ दिया। हमले में बेचारा 38 वर्षीय युवक घायल होने के बाद बेहोश हो गया। वारदात के बाद पीड़ित की पत्नी अपने प्रेमी के साथ बाइक पर बैठकर फरार हो गई। 

गंभीर हालत में घायल को डॉ. हेडगेवार अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे छुट्टी दे दी गई। बाद में विवेक विहार थाना पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर आरोपित प्रेमी व पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार राजेश (38) परिवार के साथ कस्तूरबा नगर इलाके में रहता है। करीब 11 साल पहले उसकी शादी विवेक विहार निवासी सुनीता से हुई थी। शादी के बाद सब कुछ ठीक-ठाक चला, लेकिन पिछले करीब एक साल से राजेश को शक था कि उसकी पत्नी का किसी युवक के साथ चक्कर है। विवाद इतना बढ़ा कि मामला कोर्ट में चला गया। सुनीता भी अपने मायके आकर रहने लगी।

मंगलवार दोपहर को करीब एक बजे राजेश ने देखा कि उसकी पत्नी सुनीता इलाके के एक युवक परमिंदर उर्फ रोमियो के साथ बाइक पर बैठकर जा रही थी। राजेश को इसी युवक पर शक भी था। राजेश ने दोनों को रोक लिया। राजेश पत्नी से पूछताछ करने लगा तो आरोपित परमिंदर भड़क गया। आरोप है कि परमिंदर ने बाइक से उतरकर सड़क से ईंट उठाई और राजेश के सिर पर हमला कर दिया। वारदात के बाद वो मौके से फरार हो गए। हमले में राजेश बेहोश हो गया। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने राजेश को अस्पताल पहुंचाया, जहां उसका इलाज हुआ। बाद में पुलिस ने उसकी शिकायत पर केस दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From crime

Trending Now
Recommended