संजीवनी टुडे

लड़की का पेट दर्द करने पर खुला राज, आरोपी निकला लड़की का....

संजीवनी टुडे 26-04-2018 22:15:27


उत्तर प्रदेश। यह घटना संभल जिले के गिन्नौर थानाक्षेत्र के एक गांव में किशोरी के गर्भवती होने पर उससे बलात्कार होने का मामला सामने आया। पुलिस ने को बताया कि उससे दुष्कर्म होने की बात तब सामने आई जब कल किशोरी के पेट में  दर्द हुआ और डाक्टर से दिखाने पर उन्होंने किशोरी को गर्भवती होने की बात बताई।

यह भी पढ़ें

शाम किशोरी ने एक मृत शिशु को जन्म दिया। पुलिस के अनुसार रिश्ते में चाचा लगने वाले एक व्यक्ति ने किशोरी से कथित तौर पर बलात्कार किया था। जिसके बाद परिजनों ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पुलिस के अनुसार गिन्नौर थानाक्षेत्र के एक ग्रामीण ने आरोप लगाया कि लगभग 7 महिने पूर्व रिश्ते में भाई लगने वाले रतन सिंह ने उनकी बेटी के साथ दुष्कर्म किया था। साथ ही किसी भी घर वाले को बताने पर उसे जान से मारने की धमकी दी थी। इस कारण लड़की ने यह बात परिजनों को नहीं बताई। परिजनों के मुताबिक कल लड़की के पेट दर्द की शिकायत करने और तबियत खराब होने पर परिवार ने डॉक्टर को दिखाया।

MUST WATCH


डॉक्टर ने बताया कि उनकी बेटी गर्भवती है। जिस पर बेटी से पूछने पर पूरी बात सामने आई। थाना प्रभारी विनय कुमार ने बताया कि परिजनों की तहरीर पर आरोपी रतनसिंह के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपी चाचा की तलाश में छापेमारी की जा रही है। अभी तक आरोपी की गिरफ़्तारी नहीं हुई।

More From crime

Loading...
Trending Now