संजीवनी टुडे

अवैध संबंधों में रोडा बनने पर प्रेमिका के पति की गोली मारकर हत्या, मामला दर्ज

संजीवनी टुडे 27-09-2020 17:10:15

गांव सेढ़ामाजरा व उचाना खुर्द के बीच शनिवार रात राजमिस्त्री की गोली मार कर हत्या करने के मामले में उचाना थाना पुलिस ने मृतक की पत्नी तथा उसके प्रेमी के खिलाफ हत्या, शस्त्र अधिनियम सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।


जींद। गांव सेढ़ामाजरा व उचाना खुर्द के बीच शनिवार रात राजमिस्त्री की गोली मार कर हत्या करने के मामले में उचाना थाना पुलिस ने मृतक की पत्नी तथा उसके प्रेमी के खिलाफ हत्या, शस्त्र अधिनियम सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। हत्या के पीछे मुख्य वजह पत्नी के साथ अवैध संबंधों में रोड़ा बनना रहा। फिलहाल पुलिस आरोपितों की धरपकड़ के लिए छापेमारी कर रही है।

गांव सेढ़ामाजरा निवासी मनोज (28) राजमिस्त्री का कार्य करता था व पिछले 20 दिनों से गांव बुडायन में कार्य कर रहा था। बीती देर रात मनोज बाइक पर सवार होकर घर वापस लौट रहा था। गांव उचाना खुर्द व सेढ़ा माजरा के बीच मनोज को गोली मार दी गई। राहगीरों से सूचना पाकर परिजन मौके पर पहुंच गए। मनोज को दो गोलियां मारी गई थी। नजदीक ही तीन जिंदा कारतूस तथा दो खोल पड़े हुए थे। गंभीर हालात में मनोज को उचाना सामान्य अस्पताल लाया गया जहां से उसे जींद अस्पताल रेफर कर दिया गया। जहां पर चिकित्सकों ने मनोज को मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पाकर उचाना थाना प्रभारी कृष्ण कुमार, सीआईए स्टाफ कर्मी, एसएफएल टीम के साथ मौके पर पहुंच गए और हालातों का जायजा लिया। मृतक की मां बीरमति की शिकायत पर पुलिस ने गांव सेढ़ामाजरा निवासी सुरेश उर्फ काला तथा मृतक की पत्नी पूजा के खिलाफ हत्या, शस्त्र अधिनियम सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। 

प्रेमिका के साथ अवैध अवैध संबंधों में रोडा बनने पर की हत्या
मृतक की मां बीरमति ने पुलिस को बताया कि उसकी पुत्रवधु पूजा के साथ गांव के ही सुरेश उर्फ काला के अवैध संबंध थे। जिसके बारे में उसके मृतक बेटे मनोज को जानकारी थी, जिसका मनोज विरोध करता था। इसको लेकर घर में कलह भी होती थी। शनिवार देर शाम को सुरेश को गाड़ी के साथ उनके मकान के नजदीक देखा गया था और उसे उचाना में भी देखा गया था। बीरमति ने आरोप लगाया कि उसकी पुत्रवधु पूजा के इशारे पर सुरेश ने उसके बेटे की गोली मार कर हत्या कर दी है। 

उचाना थाना प्रभारी कृष्ण कुमार ने बताया कि मृतक की मां ने अपनी पुत्रवधु के साथ गांव के ही एक युवक पर हत्या का आरोप लगाया है। फिलहाल दोनों के खिलाफ हत्या, शस्त्र अधिनियम सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

यह खबर भी पढ़े: IPL 2020 / आज राजस्थान रॉयल्स के सामने होगी किंग्स इलेवन पंजाब की चुनौती, जानिए दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग-XI

यह खबर भी पढ़े: एक बार फिर शर्लिन चोपड़ा ने किया खुलासा, बोलीं- पार्टी में क्रिकेटर्स की पत्नियों को कोकीन लेते हुए देखा

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended