संजीवनी टुडे

देर रात प्रेमिका के घर मिलने आया प्रेमी को घरवालों ने पकड़कर बेरहमी से पीटकर की हत्या

संजीवनी टुडे 04-04-2020 15:47:29

मऊ । कोपागंज थाना क्षेत्र के हिकमा गाढ़ा गांव में शुक्रवार की देर रात्रि पड़ोस में स्थित एक नाबालिक प्रेमिका के घर मे घुसे प्रेमी को परिजनों ने रंगेहाथ पकड़कर बेरहमी से पीट दिया। इससे युवक को गंभीर चोटें आयी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया।


मऊ । कोपागंज थाना क्षेत्र के हिकमा गाढ़ा गांव में शुक्रवार की देर रात्रि पड़ोस में स्थित एक नाबालिक प्रेमिका के घर मे घुसे प्रेमी को परिजनों ने रंगेहाथ पकड़कर बेरहमी से पीट दिया। इससे  युवक को गंभीर चोटें आयी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। जहां डॉक्टर ने युवक को मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के पिता की तहरीर पर पुलिस ने दो लोगों के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया। साथ ही नामजद दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। 

हिकमा गाढ़ा गांव निवासी सरफराज (20 वर्ष) का पड़ोस में रहने वाली किशोरी से प्रेम प्रसंग चल रहा था। शुकवार की देर रात्रि सरफराज अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुच गया। इसी दौरान किशोरी के पिता ने उसे देख लिया। उसने घर के अन्य सदस्यों को भी जगा दिया। शोर सुनकर सरफराज भागने की कोशिश की,लेकिन किशोरी के परिजनों ने उसे पकड़ कर लाठी-डंडो से जमकर पिटाई कर दी। पिटाई से घायल सरफराज बेहोश होकर गिर गया। इस बीच किसी ने घटना की सूचना पुलिस को दे दिया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर घायल सरफराज को कोपागंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजवाया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस सरफराज के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही मृतक के पिता सेराज की तहरीर पर दो नामजद के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज कर नामजद दोनों आरोपितों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended