संजीवनी टुडे

प्रेम प्रसंग के चलते घर में घुसे प्रेमी की पीटकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 14-10-2018 09:14:37


पटना। बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के सकरा थाना क्षेत्र के एक गांव में प्रेम प्रसंग में घर घुसे 22 वर्षीय राहुल कुमार को चोर समझ पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। इसके विरोध में गुस्साए लोग सड़क पर उतर आए। युवक के परिजनों व समर्थकों ने एनएच-28 को मारकन चौक के निकट जाम कर दिया। पुलिस ने इस मामले में दो आरोपी भाई रविंद्र राय व धर्मेद्र राय को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा है। 

जानकारी के अनुसार राहुल का गांव की एक दूसरी जाति की लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था। शुक्रवार की रात वह प्रेमिका से मिलने के लिए उसके घर में घुस गया। इसकी भनक लड़की के घरवालों को लगी और उसे घर के अंदर ही घेर लिया। इसके बाद चोर-चोर का शोर मचाने लगे। आवाज सुनकर आस पड़ोस के लोग भी वहां जुट गए और राहुल की लाठी-डंडे से पिटाई करने लगे। 

2.40 लाख में प्लॉट जयपुर: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में Call:09314166166

MUST WATCH & SUBSCRIBE

घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर स्थिति में छात्र को उन लोगों से छुड़ाकर सकरा रेफरल हॉस्पीटल में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने घटनास्थल से दो लोगों को गिरफ्तार भी किया था। अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

sanjeevni app

More From crime

Loading...
Trending Now
Recommended