संजीवनी टुडे

शादी के लिए मना करने पर प्रेमी को प्रेमिका ने जलाया...

संजीवनी टुडे 26-05-2019 15:06:43


रांची। रांची के रातू थाना क्षेत्र स्थित झखराटांड़ में प्रेमी को जिंदा जलाने के आरोप में युवती को शनिवार देर रात गिरफ्तार कर लिया गया है। ग्रामीण एसपी आशुतोष शेखर ने बताया कि युवती को रविवार को जेल भेज दिया गया। 

18 मई को युवती ने शादी से इनकार करने पर प्रेमी दीपक साहू को जिंदा जला दिया था। प्रेमी दीपक साहू की शुक्रवार को रिम्स में इलाज के दौरान मौत हो गई। युवती घटना के दिन से ही फरार थी। पुलिस लगातार उसकी तलाश में छापेमारी कर रही थी। इसी क्रम में वह पकड़ी गयी। ठाकुरगांव निवासी युवक दीपक साहू का रिम्स में इलाज चल रहा था। सात दिनों तक मौत से जूझने के बाद शुक्रवार को दीपक की मौत हो गई थी। वह रिम्स के बर्न वार्ड में भर्ती था। 

 उल्लेखनीय है कि शादी से इनकार करने पर 18 मई को चलती कार में प्रेमिका ने अपने प्रेमी के ऊपर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी थी और फिर गाड़ी से निकल कर भाग गयी थी। इस घटना में 19 मई को दीपक के छोटे भाई राजू साहू के बयान पर दीपक की प्रेमिका पर प्राथमिकी दर्ज किया गया था। 

रातू पुलिस को दिए बयान में दीपक के छोटे भाई राजू साहू ने बताया था कि दीपक का युवती से पिछले दो साल से प्रेम संबंध था। युवती पिछले कई दिन से दीपक पर शादी करने का दबाव बना रही थी। लेकिन दीपक ने कहा कि अभी बड़े भाई की शादी नहीं हुई है इसलिए वह अभी शादी नहीं कर सकता। इसी बात को लेकर दोनों में कई बार विवाद हुआ था।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 इसके बाद युवती ने चलती कार में पेट्रोल छिड़क कर दीपक साहू को आग लगा दी थी। कार के पास से घटना वाले दिन युवती की एक चिट्ठी मिली थी। जिसमें लिखा था कि वो गर्भवती है और दीपक साहू ने शादी से इनकार करते हुए उसे जान से मारने की धमकी दी है।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166 

More From crime

Trending Now
Recommended