संजीवनी टुडे

प्रेमी युगल पर जानलेवा हमला, युवती की मौत

संजीवनी टुडे 12-02-2019 13:44:46


आंध्र-प्रदेश। गुंटूर जिले के मंगलगिरि मंडल के नवलूरु गांव में स्थित अमरावती स्टेडियम में सोमवार की देर रात बाद कुछ अज्ञात व्यक्तियों एक प्रेमी युगल पर जानलेवा हमला किया। हमले में युवती अंगड़ी ज्योति (24) की मौत घटनास्थल हो गई, जबकि युवक जिसका नाम चुंचु श्रीनिनिवास (24 ) है, गंभीर रूप से घायल हो गया।

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.40 लाख में Call On: 09314166166

पुलिस के अनुसार, ताड़ेपल्ली शहर के महानाडु रोड निवासी चुंचु श्रीनिवास राव और अंगड़ी ज्योति पिछले कुछ समय से एक-दूसरे से प्यार करते थे। ज्योति घर वालों को सर्टिफिकेट लाने के लिए गुंटूर जाने की खबर देकर सोमवार शाम घर से निकली और प्रेमी श्रीनिवास के साथ रात में अमरावती स्टेडियम के पास पहुंची। 

वहीं पर कुछ अज्ञात लोगों ने दोनों पर लोहे के रॉड से हमला कर दिया। हमले में श्रीनिवास राव गंभीर रूप से घायल हो गया, जबकि युवती की हत्या कर दी। युवती की हत्या से पहले हमलावारों द्वारा उसके साथ दुष्कर्म किए जाने की आशंका भी पुलिस ने व्यक्त की है। स्थानीय लोगों ने पीड़ितों की चीख सुनकर पुलिस को सूचना दी। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

मंगलगिरि रूरल पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर खून से लथपथ श्रीनिवास राव को चिनकाकानी अस्पताल भेज दिया। फिलहाल हमलावरों की तलाशी के लिए विशेष टीमें गठित की गई हैं। 

More From crime

Trending Now
Recommended