संजीवनी टुडे

प्रेमिका ने नशे के लिए व्यापारी के बेटे का अपहरण कर मांगी एक करोड़ की फिरौती

संजीवनी टुडे 12-08-2018 11:20:04


चंडीगढ़। पंजाब के बठिंडा जिले में नशे के लिए एक युवती ने अपने ही प्रेमी का अपहरण कर लिया। युवती ने अपने चार साथी युवकों के साथ मिलकर फतेहाबाद के व्यापारी के बेटे को अगवा कर लिया और फिर उसके परिवार से एक करोड़ रुपये की फिरौती मांगी। बाद में मामला दस लाख रुपये में तय हो गया।

जानकारी के अनुसार बठिंडा निवासी अर्पण ने फतेहबाद निवासी लखवीर सिंह और गुरमीत सिंह के साथ मिलकर व्यापारी दलीप के बेटे दीक्षांत को व्हाट्सएप कालिंग के जरिए प्यार के जाल में फंसा लिया। कुछ दिन पहले अर्पण अपने पंजाब निवासी दोस्तों के साथ फतेहाबाद आई और वहां पर दोनों दोस्तों से मिली।

खबरों के मुताबिक सभी ने प्लानिंग कर दीक्षांत को एक होटल में बुलाया। वहां से युवती दीक्षांत के साथ गाड़ी में बैठकर चली गई। रास्ते में बाथरूम जाने का बहाना कर उसने एक ढाबे पर दीक्षांत की गाड़ी रुकवा ली। वहां पर पहले से आरोपी युवती के चार साथी मौजूद थे। वे दीक्षांत का अपहरण अपनी स्कार्पियो गाड़ी में ले गए।

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.40 लाख में call: 09314166166

MUST WATCH

युवती और उसके चारों साथियों ने दीक्षांत के परिजनों से एक करोड़ रुपये की फिरौती मांगी। दीक्षांत के साथ बाद में आरोपियों का दस लाख रुपये में सौदा तय हो गया। शुक्रवार को आरोपियों ने दीक्षांत को दरियापुर के पास छोड़ा और दस लाख रुपये लाने को कहा। आरोपियों के चंगुल से छूटते ही दीक्षांत ने पुलिस को सूचना दी। एएसआई ने बताया कि शुक्रवार शाम को जब तीनों आरोपी फिरौती की रकम लेने फतेहाबाद के एक सिनेमा के पास पहुंचे तो थाना डिंग की पुलिस ने आरोपी युवती को उसके दोनों हरियाणवी साथियों के साथ गिरफ्तार कर लिया। 

sanjeevni app

More From crime

Trending Now
Recommended