संजीवनी टुडे

प्रेमिका ने पति व छह लोगों के साथ मिलकर प्रेमी को उतारा था मौत के घाट

संजीवनी टुडे 06-08-2020 21:39:10

प्रेमिका ने पति व छह लोगों के साथ मिलकर प्रेमी को उतारा था मौत के घाट


उन्नाव। कोतवाली क्षेत्र के मगरवारा गांव में रहने वाले युवक की हत्या के मामले का गुरुवार को पुलिस ने खुलासा किया है। अवैध सबंधो को लेकर युवक की हत्या उसकी प्रेमिका ने अपने पति और पति के दोस्तों के साथ मिलकर की थी। शव को हादसे का रूप देने के लिए बंथरा थाना क्षेत्र के हरौनी के रामगढ़ी मार्ग के निकट के पास फेंक दिया था। पुलिस ने हत्यारोपित प्रेमिका व उसके पति को गिरफ्तार किया है, जबकि छह आरोपित अभी भी फरार है। पुलिस का दावा है जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जायेगा। पुलिस लाइन सभागार में घटना का खुलासा करते हुए एएसपी उत्तरी विनोद कुमार पांडेय ने बताया कि सदर कोतवाली क्षेत्र के संभरखेडा गांव के रहने वाले शिव बालक 27 जुलाई को कोतवाली में तहरीर देकर बताया कि उसका पच्चीस वर्षीय बेटा दिनेश 23 जुलाई को शुक्लागंज काम करने की बात कहकर निकला था, मगर वह घर नहीं लौटा। 

पुलिस ने तहरीर के आधार पर गुमशुदगी दर्ज कर जांच शुरु कर दी। पुलिस व सर्विलांस टीम को लापता युवक की लोकशन सोहरामऊ थाना क्षेत्र में पाई गई। उधर, लापता युवक के पिता ने शंका जताते हुए पुलिस को बताया कि गांव रहने वाली सरोज की शादी सोहरामऊ थाना क्षेत्र के महनौरा गांव निवासी अजय पुत्र गंगारतन से हुई है। महिला के लापता युवक के साथ शादी से पहले अवैध सबंध थे। पुलिस ने शंका के आधार पर सरोज व उसके पति अजय पर केस दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी थी। गुरुवार की दोपहर मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने लखनऊ-हाईवे के निकट से सरोज व उसके पति अजय को गिरफ्तार किया है।

एएसपी ने बताया कि पकड़े गए आरोपित अजय ने पुलिस पूछताछ में बताया कि लापता दिनेश के उसकी पत्नी सरोज से आठ वर्ष से अवैध सबंध थे। बताया कि 23 जुलाई को दिनेश को विश्वास में लेकर अपनी पत्नी के मोबाइल से बात कर सोहरामऊ बुलाया। जहां सुशील कुमार निवासी भैसोरा थाना सोहरामऊ, संदीप पुत्र रामगोपाल निवासी नरसिंहपुर, नीरज पुत्र किशन, लवकुश पुत्र रामस्वरूप निवासी खसरवारा थाना बंथरा, रंजीत पुत्र रंजनलाल निवासी मिल्की थाना असोहा के सहयोग से दिनेश को कृष्णमोहन रस्तोगी के बंद पड़े फार्म हाउस के अंदर बुलाकर मारपीट की और उसके वहां से उठा ले जाकर नसिंहपुर कांथा थाना असोहा स्थित एक बाग में रस्सी से सभी लोगो ने मिलकर दिनेश की हत्याकर दी। 

घटना के बाद हादसे का रूप देने के लिए शव को बंथरा थाना क्षेत्र के हरौनी के रामगढ़ी मार्ग के निकट के पास फेंक दिया था और भाग निकले थे। पुलिस ने हत्यारोपित प्रेमिका व उसके पति को गिरफ्तार करने के बाद कोर्ट में पेश किया है। दोनों को जेल भेज दिया गया है, जबकि फरार आरोपितो गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार दबिश दे रही है।

यह खबर भी पढ़े: दिल्ली सरकार ने उप-राज्यपाल को फिर भेजा साप्ताहिक बाजार और होटल खोलने की मंजूरी का प्रस्ताव

यह खबर भी पढ़े: चीन में कोरोना संक्रमण के 37 नए मामले दर्ज हुए

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended