संजीवनी टुडे

रात में गायब हुई युवती, सुबह घर की बाड़ी में लाश मिलने से फैली सनसनी

संजीवनी टुडे 27-09-2020 13:26:39

जिले के शाहपुर थाना अंतर्गत ग्राम मुड़िया खुर्द में रविवार की सुबह एक 19 वर्षीय युवती का शव मिलने से सनसनी फैल गई। परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है।


डिंडौरी। जिले के शाहपुर थाना अंतर्गत ग्राम मुड़िया खुर्द में रविवार की सुबह एक 19 वर्षीय युवती का शव मिलने से सनसनी फैल गई। परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है। कक्षा 12 वीं में अध्ययनरत युवती शनिवार की रात लगभग 10 बजे घर से अचानक गायब हो गई थी और रविवार सुबह उसका शव घर की बाड़ी में मिला। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मृत लड़की का नाम जोहरि पुत्री तेज सिंह ठाकुर बताया जा रहा है। आशंका व्यक्त की जा रही है कि संबंधित लड़की की गला दबाकर हत्या की गई है। रात में लड़की के अचानक गायब होने के बाद से ही परिजन उसे रात भर तलाशते रहे। सुबह करीब 6 बजे घर की बाड़ी के किनारे युवती का शव देखा गया। सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक संजय सिंह, शहपुरा एसडीओपी और शाहपुर थाना प्रभारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। 

एसपी संजय सिंह ने बताया कि प्रारंभिक तौर पर दुष्कर्म के बाद हत्या का मामला नहीं लग रहा है। एसपी ने उम्मीद जताई कि शीघ्र ही घटनाक्रम का खुलासा होगा। युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। पूछताछ में कुछ संदिग्धों के नाम सामने आने पर पुलिस उनकी तलाश में जुट गई हैं।

यह खबर भी पढ़े: टिया बाजपेयी ने Video शेयर कर कहा- लोग मेरे परिवार से पूछते हैं कि बड़े स्टार्स ड्रग्स करते हैं, तो आपकी बेटी भी...

यह खबर भी पढ़े: IPL 2020 / Kolkata vs Hyderabad: शुभमन गिल-मोर्गन का धमाका, लगातार दूसरा मैच हारा हैदराबाद

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended