संजीवनी टुडे

रात में स्कूटी लेकर घर से रवाना हुई लड़की, अगले दिन इस हालत में मिली लाश

संजीवनी टुडे 27-02-2020 15:56:18

कुछ ही दिन पहले जुर्म का एक मामला यूपी के मेरठ से सामने आया है।


मेरठ। कुछ ही दिन पहले जुर्म का एक मामला यूपी के मेरठ से सामने आया है। इस मामले में यहां के गढ़ रोड स्थित जय भीमनगर से बीते शुक्रवार रात औरत को अगवा करने के पश्चात मौत के घाट उतार दिया गया है।

वहीं, बीते शनिवार प्रातः काल महिला का मृत शरीर मुंडाली इलाके के भगवानपुर मार्ग से जब्त हुआ। मामले में पुलिस के मुताबिक, औरत के घरवालों ने बलात्कार के पश्चात हत्या की आशंका व्यक्त की है। वहीं, मृतका के पति ने तीन लोगों के विरुद्ध कत्ल का केस दर्ज कराया है व पुलिस ने नामजद एक आरोपी को अपनी हिरासत में लिया है। 

मिली सूचना की माने तो, भावनपुर थाना इलाके के जयभीमनगर के अंबेडकर भवन मोहल्ला के निवासी सतपाल की पत्नी मेंडिकल कॉलेज मोर्चरी के बराबर में पति संग |दुकान लगाकर वस्त्र एवं जूते बेचती थी। वहीं, बीते शुक्रवार रात के करीबन 8 बजे औरत को फोन करके घर से किसी ने बुलाया था तथा महिला स्कूटी लेकर घर से रवाना हो गई। 

तत्पश्चात वो देर रात तक वापस नहीं लौटी तो पति ने फोन किया, परन्तु कॉल नहीं उठ पाई। वहीं, घरवालों ने भावनपुर पुलिस को जानकारी प्रदान की एवं शनिवार सुबह महिला का मृत शरीर मुंडाली थाना इलाके में भगवानपुर.समयपुर मार्ग स्थित खेत से जब्त हुआ। 

यह खबर भी पढ़े:पत्नी के मायके जाने से परेशान युवक ने उठाया ये खौफनाक कदम...

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From crime

Trending Now
Recommended