संजीवनी टुडे

गाजियाबाद पुलिस ने मुठभेड़ में किए चार एटीएम चोर गिरफ्तार

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 18-11-2019 03:01:00

उत्तर प्रदेश की गाजियाबाद पुलिस ने मुरादनगर क्षेत्र से एटीएम तोड़कर चोरी करने वाले गिरोह के चार बदमाशों को रविवार को मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान तीन बदमाश घायल हो गये।


गाजियाबाद। उत्तर प्रदेश की गाजियाबाद पुलिस ने मुरादनगर क्षेत्र से एटीएम तोड़कर चोरी करने वाले गिरोह के चार बदमाशों को रविवार को मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान तीन बदमाश घायल हो गये।

यह खबर भी पढ़ें: भारत-अमेरिका के बीच विभिन्न क्षेत्रों में सहयोग बढ़ रहे हैं: राजनाथ

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि मुरादनगर पुलिस ने सूचना के आधार पर रेलवे रोड़ के पास एक्सिस बैंक का एटीएम तोड़ रहे बदमाशों की घेराबंदी की । खुद को घिरा देख बदमाशों ने पुलिस पर जान से मारने की नीयत से फायरिंग कर दी। पुलिस द्वारा की गयी जवाबी फायरिंग में तीन बदमाश गोविंदा उर्फ गोविंद, रोहित और अजय रियाल घायल हो गये, जिन्हे उनके अन्य साथी विकास के साथ गिरफ्तार कर लिया।

उन्होंने बताया कि घायल बदमाशों के पास से तीन तमंचे 315 बोर, कुछ कारतूस, एटीएम तोड़ने के उपकरण तथा तीन मोबाइल फोन भी बरामद हुये। घायल बदमाशों को उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि चारो बदमाश नेताजी सुभाष पैलेस दिल्ली के रहने वाले हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From crime

Trending Now
Recommended