संजीवनी टुडे

गाजियाबाद: भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या, थाना प्रभारी और चौकी इंचार्ज निलंबित

संजीवनी टुडे 21-07-2019 13:29:16

गाजियाबाद के मसूरी थानाक्षेत्र में शनिवार रात बदमाशों ने भाजपा के स्थानीय नेता बीएस तोमर की गोली मारकर हत्या कर दी।


नई दिल्ली। गाजियाबाद के मसूरी थानाक्षेत्र में शनिवार रात बदमाशों ने भाजपा के स्थानीय नेता बीएस तोमर की गोली मारकर हत्या कर दी। दरहसल, मसूरी थाना क्षेत्र के डासना इलाके में भाजपा के नेता की दूधिया पीपल गांव में बोलेरो और स्कूटी पर आए बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर मार डाला। 

घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया और इलाके में तनाव की स्थिति है। आईजी व एसएसपी मौके पर पहुंचे और किसी तरह स्थिति को संभाला। आईजी के आदेश पर मसूरी थानाध्यक्ष प्रवीण शर्मा, चौकी इंचार्ज संजीव अत्री को निलंबित कर दिया गया, जबकि नाहल चौकी के इंचार्ज अंगद सिंह को लाइनहाजिर कर दिया गया है।

पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) नीरज जादौन ने रविवार को बताया कि पिलखुआ निवासी डॉक्टर बीएस तोमर का डासना कस्बे में क्लीनिक है। वह भाजपा के स्थानीय मंडल के अध्यक्ष भी थे। जब वह शनिवार रात क्लीनिक को बंद कर सामने पान की दुकान पर खड़े थे। तभी तीन हथियार बंद बदमाश स्कूटी से आए और उनपर अधाधुंध फायरिंग कर दी। एक गोली उनके सिर में जा लगी और वह नीचे गिर गए। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

घटना देख लोगों ने बदमाशों का पीछा किया तो बाद बदमाश अपनी स्कूटी छोड़ साथ आई बोलेरो में बैठकर भाग निकले। खून से लथपथ हालत में तोमर को संयुक्त अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From crime

Trending Now
Recommended