संजीवनी टुडे

Ghaziabad: 10 साल की मासूम से गैंगरेप, एक नाबालिग सहित दो लोग गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 28-10-2020 13:13:25

उत्तर प्रदेश में घिनौनी वारदात लगातार बढ़ता ही जा रहा है। इस बीच गाजियाबाद में मोदीनगर के भोजपुर थाने के एक गांव में मंगलवार शाम को बाजार से सामान लेने जा रही दस साल की बच्ची को अगवा कर गैंगरेप करने का मामला सामने आया है।


लखनऊ। उत्तर प्रदेश में घिनौनी वारदात लगातार बढ़ता ही जा रहा है। इस बीच गाजियाबाद में मोदीनगर के भोजपुर थाने के एक गांव में मंगलवार शाम को बाजार से सामान लेने जा रही दस साल की बच्ची को अगवा कर गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने इस संबंध में दो लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर हिरासत में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार, बताया जा रहा हैं पीड़ित बच्ची का परिवार मोदीनगर के एक गांव में रहता है। उसकी दस की साल बच्ची मंगलवार शाम को बाजार से सामान लेने जा रही थी। आरोप है कि जब वह बीच रास्ते पर पहुंची तो दो युवक उसका मुंह दबाकर उसे अगवा कर लिया और पास में ही एक बंद पड़े मकान में ले गए। वहां उन दोनों युवकों ने बच्ची से गैंगरेप किया। लड़की ने जब उनका विरोध किया तो मारपीट भी की गई।

थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़ित परिवार की शिकायत के बाद इस संबंध में रिपोर्ट दर्ज कर दो लोगों को हिरासत में लिया गया है। हिरासत में लिए गए दोनों लोगों में से एक आरोपी नाबालिग है।

यह खबर भी पढ़े: पाकिस्तान के पेशावर में बम धमाके से 117 लोग मरे, 213 घायल

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended