संजीवनी टुडे

रंजिश के चलते गैंगस्टर राणा के रिटायर्ड पुलिसकर्मी पिता की गोली मारकर हत्या

संजीवनी टुडे 31-07-2019 16:56:50

हरियाणा की अंबाला छावनी में आज सुबह एक रिटायर्ड पुलिसकर्मी की गोली मार कर हत्या कर दी गई। पुलिस ने यहां बताया कि चार बदमाश पंजाब के नंबर की मारुति कार से आये और चाय की दुकान पर बैठे रिटायर्ड सबइंस्पेक्टर सतविंदर उर्फ काका सिंह की हत्या कर फरार हो गए ।


अंबाला। हरियाणा की अंबाला छावनी में आज सुबह एक रिटायर्ड पुलिसकर्मी की गोली मार कर हत्या कर दी गई। पुलिस ने यहां बताया कि चार बदमाश पंजाब के नंबर की मारुति कार से आये और चाय की दुकान पर बैठे रिटायर्ड सबइंस्पेक्टर सतविंदर उर्फ काका सिंह की हत्या कर फरार हो गए । बदमाशों की कार से उतरते हवा में गोलियां चलाते और हाथों में रिवाल्वर लिए की तस्वीरें साथ की दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक मौके पर पहुंच गये । उन्होंने आरोपियों की पहचान की पुष्टि करते हुए आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जायेगा। हरियाणा पुलिस से रिटायर्ड सब इंस्पेक्टर सतविंदर रोज की तरह फुटबॉल खेल कर गांधी मार्किट में एक दुकान पर चाय पीने गए थे । उसी दौरान एक मारुति कार दुकान से कुछ ही दूरी पर आकर रुकी । मारुति से नीली टोपी पहने एक

युवक उतरा और दुकान से जा कर सिगरेट लेकर आया और यह भांप आया कि सतविंदर के साथ उस समय कितने लोग हैं । फिर वह वापस गया और कार में बैठ गया । कुछ ही क्षण में मारुति कार से वह अपने तीन साथियों सहित उतरा और हाथों में रिवाल्वर लेकर चाय की दुकान में बैठे सतविंदर सिंह के सिर में दो या तीन गोलियां मारी जिससे सतविंदर की मौके पर ही मौत हो गयी । तीनों अपराधी हवाई फायर करते हुए कार में बैठ कर फरार हो गए ।अंबाला के पुलिस अधीक्षक ने मौके पर पहुंच कर संबंधित थाना प्रभारी से हत्या से जुड़े लोगों की पूरी जानकारी ली ।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल

पुलिस अधीक्षक अभिषेक जोरवाल की मानें तो मृतक सतविंदर की हत्यारों से पुरानी दुश्मनी चल रही है जिसको लेकर कई मुकदमें अदालत में चल रहे हैं और सतविंदर का बेटा भी आपराधिक मामले में जेल में है । उन्होंने बताया कि जिस युवक ने हत्या को अंजाम दिया है वह भी एक हत्या के केस में हाईकोर्ट से बेल पर था लेकिन बाद में कोर्ट ने सजा सुना दी जिसके बाद से वह फरार चल रहा है । उनकी टीमें हत्यारों की तलाश में जुटी हुई है और जल्द हत्यारे उनकी गिरफ्त में होंगे । पुलिस को जो सीसीटीसीवी फुटेज मिली हैं उनके आधार पर प्रिंस नाम के हत्यारे की पहचान कर ली गई है और शेष की जल्द पहचान कर ली जायेगी । 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From crime

Trending Now
Recommended