संजीवनी टुडे

अपहृत नाबालिग के साथ गैंगरेप, रेल की पटरी पर मिली पीड़ित

संजीवनी टुडे 06-08-2020 22:30:56

अपहृत नाबालिग के साथ गैंगरेप, रेल की पटरी पर मिली पीड़ित


बैतूल। बैतूल शहर के शास्त्री वार्ड इलाके से तीन अगस्त की रात एक नाबालिग का अपहरण करने के बाद उसके साथ सामूहिक दुराचार का मामला सामने आया है। अपहृत दुराचार पीडि़त गुरुवार सुबह रेलवे पटरी के पास मिली। पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में उसने सामूहिक दुराचार का खुलासा किया। इसके बाद कोतवाली पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ धारा 376 (डीए) भादवि एवं 5 (जी)6 पाक्सो एक्ट के तहत अपराध पंजीबद्ध किया। फिलहाल आरोपितों की तलाश की जा रही है।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बैतूल श्रद्धा जोशी ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि कोतवाली पुलिस ने पीड़ित नाबालिग का जिला अस्पताल में मेडीकल परीक्षण कराने के बाद न्यायालय में कलम बंद कथन कराए। इधर वारदात को गंभीरता से लेते हुए आईजी जितेंद्र सिंह कुशवाह गुरुवार को मामले का सुपरविजन करने बैतूल पहुंचे। बताया जाता है कि आईजी ने वारदात के संबंध में पुलिस अधिकारियों से विस्तृत जानकारी लेकर आरोपियों की गिरफ्तारी एवं विवेचना के संबंध में आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

4 अगस्त को कोतवाली थाने में दर्ज दर्ज हुआ था अपहरण का मामला
पुलिस के मुताबिक 4 अगस्त को शास्त्री वार्ड बैतूल निवासी एक महिला ने कोतवाली थाने पहुंचकर उसकी रिश्तेदार नाबालिग लड़की को तीन अगस्त को रात्रि साढ़े ग्यारह बजे अज्ञात व्यक्ति द्वारा बहला-फुसलाकर ले जाने की रिपोर्ट की थी। महिला की शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने अपराध क्रमांक 678/20 धारा 363 भादवि के तहत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना शुरू की थी।

सदर अंडर ब्रिज के नीचे हुआ सामूहिक दुराचार
अपहृत नाबालिग की परिजनों व पुलिस द्वारा उसकी तलाश की गई, परंतु उसका सुराग नहीं मिल पाया। गुरुवार सुबह अपहृत नाबालिग सदर क्षेत्र में रेलवे पटरी के पास अचेत अवस्था में पड़ी होने की सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस ने उसकी दस्तयाबी कर पूछताछ की। पूछताछ में नाबालिग ने 5 अगस्त की रात को सदर अंडर ब्रिज के नीचे कुछ लड़कों ने उसके साथ गलत काम करने की बात पुलिस को बताई। जिसके बाद पुलिस ने धारा 363 के तहत दर्ज प्रकरण में धारा 376(डीए) भादवि एवं 5 (जी)6 पाक्सो एक्ट का इजाफा कर पीडि़ता का मेडीकल परीक्षण परीक्षण जिला अस्पताल बैतूल में करवाकर न्यायालय में उसके कलमबंद कथन कराए गए हैं।

संदेहियों से पूछताद कर रहे हैं: एएसपी
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बैतूल श्रद्धा जोशी ने बताया कि नाबालिग के दुराचार मामले में पीडि़ता के बयान के आधार पर कुछ संदेहियों से पूछताछ की जा रही है। उन्होंने बताया कि अन्य संदेहियों की तलाश में पुलिस दल संभावित क्षेत्रों के लिए रवाना किया गया है।

यह खबर भी पढ़े: दिल्ली सरकार ने उप-राज्यपाल को फिर भेजा साप्ताहिक बाजार और होटल खोलने की मंजूरी का प्रस्ताव

यह खबर भी पढ़े: चीन में कोरोना संक्रमण के 37 नए मामले दर्ज हुए

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended