संजीवनी टुडे

अजमेर में सात वर्षीय बालिका से गैंगरेप

संजीवनी टुडे 14-06-2019 22:41:50

अजमेर जिले के सिटी थाना क्षेत्र में गुरुवार देर रात तीन युवकों ने खानाबदोश परिवार की सात वर्षीय बालिका का अपहरण कर दुष्कर्म किया।


जयपुर। अजमेर जिले के सिटी थाना क्षेत्र में गुरुवार देर रात तीन युवकों ने खानाबदोश परिवार की सात वर्षीय बालिका का अपहरण कर दुष्कर्म किया। उसे लहूलुहान हालत में राजकीय अमृतकौर चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। वारदात के बाद प्रशासनिक अमले में हड़कम्प मचा हुआ है।आरोपितों की तलाश में पुलिस जगह-जगह छापेमारी कर रही है। घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। अजमेर से ब्यावर पहुंची फॉरेंसिक की टीम भी जांच-पड़ताल में जुटी है। डिप्टी हीरालाल सैनी और उपखंड अधिकारी जेएस संधू ने भी पुलिस के साथ घटनास्थल का मौका-मुआयना किया है। उपखंड अधिकारी बच्ची की इलाज के दौरान अस्पताल में मौजूद रहे।

पुलिस के मुताबिक अजमेर जिले के ब्यावर शहर के उदयपुर रोड कृषि मंडी चौराहे के समीप स्थित सेन सर्किल के आसपास 10-15 खानाबदोश परिवार रहते हैं। यह लोग झाड़ू बनाकर आजिविका चलाते हैं। पुलिस के मुताबिक गुरुवार रात सात वर्षीय बालिका मां के साथ सो रही थी। देर रात 01:30 बजे करीब तीन युवक वहां पर पहुंचे और बच्ची को उठा ले गए। तीनों ने पास ही स्थित गिट्टी स्टोर यार्ड में बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।घटना के करीब आधा घंटे बाद लहुलुहान हालत में बच्ची रोती हुई घर पहुंची। परिजन उसे तत्काल लेकर राजकीय अमृतकौर चिकित्सालय पहुंचे। इसके बाद सिटी थाना में मामले की शिकायत दर्ज कराई गई।

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166 

More From crime

Trending Now
Recommended