संजीवनी टुडे

सात माह का भ्रूण थैले में लेकर एसएसपी से फरियाद लगाने पहुंची गैंगरेप पीड़िता

संजीवनी टुडे 18-05-2018 13:55:03

मेरठ, 18 मई । एसएसपी कार्यालय में शुक्रवार को उस समय हड़कंप मच गया, जब एक गैंगरेप पीड़िता किशोरी सात माह के भ्रूण को थैले में लेकर एसएसपी के सामने पहुंच गई। एसएसपी ने आरोपियों के खिलाफ तत्काल कार्यवाही के आदेश दिए हैं। लिसाड़ी गेट क्षेत्र की मदीना काॅलोनी निवासी महिला अपनी 14 वर्षीय पुत्री को लेकर एसएसपी कार्यालय पहुंची। 

एसएसपी राजेश पांडे से शिकायत करते हुए महिला ने बताया कि करीब दस माह पूर्व उसकी 14 वर्षीय पुत्री घर में अकेली थी। महिला ने आरोप लगाया कि इसी दौरान क्षेत्र के रहने वाले आदिल, हसन व एक अन्य अज्ञात युवक उसके घर में घुस गए। आरोपियों ने उसकी पुत्री को तमंचा दिखाकर उसके साथ गैंगरेप किया और उसकी अश्लील वीडियो बना ली। पिछले दस माह से वीडियो को सोशल मीडिया पर सार्वजनिक करने की धमकी देकर आरोपी उसकी पुत्री के साथ दुष्कर्म करते रहे। इसी दौरान उसकी पुत्री गर्भवती हुई तो उसे जबरन दवाई खिलाकर उसका सात माह का गर्भपात करा दिया। बेटी की तबीयत बिगड़ने उसने क्षेत्र के एक डाॅक्टर को दिखाया तो असलियत सामने आने किशोरी ने आपबीती सुनाई। 

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.40 लाख में call: 09314166166
MUST WATCH

 

पीड़िता ने थैले से सात माह का भ्रूण निकालकर एसएसपी को दिखाते हुए आरोप लगाया कि लिसाड़ी गेट पुलिस इस मामले में कार्यवाही नहीं कर रही है। एसएसपी ने किशोरी का मेडिकल करा आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही के आदेश दिए हैं।

Rochak News Web

More From crime

Trending Now