संजीवनी टुडे

तीन कॉलगर्ल के साथ सामुहिक दुष्कर्म, 7 आरोपित गिरफ्तार, दो फरार

संजीवनी टुडे 19-06-2019 22:17:58

नोएडा सेक्टर-135 स्थित एचपीएस फार्म हाउस में दिल्ली की तीन युवतियों के साथ नौ युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।


नोएडा। नोएडा सेक्टर-135 स्थित एचपीएस फार्म हाउस में दिल्ली की तीन युवतियों के साथ नौ युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने बुधवार को नौ आरोपितों में से सात को गिरफ्तार कर लिया है वहीं दो फरार हैं। बुधवार को वरिष्ठ़ पुलिस अधीक्षक वैभव कृष्ण ने बताया कि मंगलवार की रात तीन युवतियों ने थाना एक्सप्रेस—वे पर नौ लोगों के खिलाफ दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए सात अरोपितों मूलतः रायबरेली निवासी अखिलेश यादव, लवलेश यादव, भोला यादव, अंजन यादव, राजेश यादव, हरदोई निवासी सतीश एवं शाहजहां निवासी राजकुमार मौर्य को गिरफ्तार कर लिया है वही दो आरोपित रायबरेली निवासी मुलायम सिंह यादव एवं बाराबंकी निवासी पंकज अभी फ़रार चल रहे है। 

वैभव कृष्ण ने बताया कि मिली शिकायत के अनुसार बीती रात दिल्ली के लाजपत नगर पर पीड़िता अपने दो अन्य सहेलियों के साथ अपने ग्राहक का इंतजार कर रही थी। तभी एक सफेद रंग की स्विफ्ट डिजायर ओला कार (डीएल 1जेडसी 0576) में दो लोग उनके पास आए और एक रात साथ बिताने का दाम तय कर के उन्हें अपने साथ सेक्टर-135 स्थित फार्म हाउस में ले आए। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के मुताबिक महिला ने शिकायत में कहा है कि आरोपितों ने सिर्फ दो आदमी के लिए बात किया था लेकिन वहां पहले से ही सात लोग मौजूद थे। जब पीड़ित ने इसका विरोध किया तो सभी नौ लोगों ने मिलकर उसके साथ बारी बारी से दुष्कर्म किया। उन्होंने कहा कि जब पीड़ित ने सहयोग नहीं किया तो आरोपितों ने उन्हें पीटा भी और एडवांस में दिए 36000 रुपए भी छीन लिए और तय किये गए रुपए भी नहीं दिए। उसके बाद युवतियों को आरोपितों में से एक नए तीनों को पुस्ता सड़क पर छोड़ दिया। कृष्ण ने बताया कि आरोपितों के खिलाफ मुकदमा लिख लिया गया है। जो अभी फरार है उनको जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

ु

फार्म हाउस में आरोपित नौकरी करता था 
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने कहा कि आरोपित लवलेश यादव एचपीएस फार्म हाउस में चौकीदार का काम करता है और बाकी के सभी आरोपित वहीं केअर टेकर का काम करता है। एक फरार आरोपित पंकज कैब चलाता है। उसी की कार घटना में प्रयोग किया गया था।

सरकारी अधिकारी का है फार्म हाउस
वैभव कृष्ण ने बताया कि उक्त फार्म हाउस दिल्ली में आरटीओ में कार्यरत एक अधिकारी की है। उनका नाम अभी उजागर नहीं कर सकते। फार्म हाउस वैध है कि नहीं इसकी जांच की जाएगी। जांच के बाद ही नाम बताया जाएगा। फार्म हाउस सील कर दिया गया है। 

गन पॉइंट पर दुष्कर्म की बात अफवाह
एसएसपी ने बताया कि घटना के बाद कुछ पत्रकार और मीडिया हाउस ने अफवाह फैलाया कि दुष्कर्म गन पॉइंट पर हुआ है। यह एक अफवाह मात्र है। जांच में ऐसी कोई बात पता नहीं चली है। 

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From crime

Trending Now