संजीवनी टुडे

नाबालिग से किया सामूहिक दुराचार ,फिर करा दी दूसरे लड़के से शादी

संजीवनी टुडे 12-06-2019 21:37:37

पुलिस प्रशासन की सक्रियता के दावों के बावजूद दुराचारी लगातार घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। इसी तरह का मामला बुधवार को भावनपुर क्षेत्र में सामने आया, जहां दुराचारी एक नाबालिग कक्षा तीन में पढ़ने वाली बच्ची के साथ तीन दिन तक सामूहिक दुराचार करते रहे।


मेरठ। पुलिस प्रशासन की सक्रियता के दावों के बावजूद दुराचारी लगातार घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। इसी तरह का मामला बुधवार को भावनपुर क्षेत्र में सामने आया, जहां दुराचारी एक नाबालिग कक्षा तीन में पढ़ने वाली बच्ची के साथ तीन दिन तक सामूहिक दुराचार करते रहे। इसके बाद गांव में आकर एक अन्य युवक से उसकी शादी कराकर वीडियो बना ली। साथ ही पीड़ित परिवार से जबरन पैसे की वसूली करते हुए थाने में शिकायत करने पर जाने से मारने की धमकी दी। आरोपितों में एक महिला दरोगा का भाई भी है। बुधवार को भावनपुर क्षेत्र निवासी 12 वर्षीय किशोरी के साथ परिजन एसएसपी कार्यालय पहुंचे। किशोरी के चाचा ने बताया कि किशोरी क्षेत्र के एक स्कूल में कक्षा तीन की छात्रा है। उन्होंने बताया कि पड़ोस में रहने वाले आरोपित मोनू (18 वर्ष) और कल्लू (19 वर्ष) 28 मई को उसके घर पहुंचे और पीड़िता को बुलाकर आनंद हॉस्पिटल ले गए। वहां आरोपितों ने उसे नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर बेहोश कर दिया। इसके बाद वहां खड़ी कार में पांच आरोपित उसे लेकर बढ़ौत पहुंचे।

किशोरी का आरोप है कि बढ़ौत के मलकपुर गांव स्थित एक घर में दोनों आरोपितों ने तीन दिन तक उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। इस दौरान आरोपितों ने उसके परिजनों को डरा धमका कर गांव में बुलाया और उनके सामने ही अर्ध बेहोशी की हालत में किशोरी की एक युवक से शादी भी कराई गई। इस शादी की वीडियोग्राफी कराने के बाद आरोपितों ने उसके परिजनों को भगा दिया। काफी मिन्नतें करने पर आरोपितों ने परिजनों से दो लाख की रकम वसूल कर किशोरी को छोड़ा। किशोरी के परिजनों के मुताबिक आरोपितों में से एक की रिश्तेदार बहन यूपी पुलिस में दरोगा है। किशोरी के परिजनों का आरोप है कि आरोपितों ने दरोगा का रौब दिखाते हुए उन्हें किसी से शिकायत न करने की धमकी दी है। आज एसएसपी कार्यालय पहुंचे पीड़ितों ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की, जिसके बाद एसएसपी नितिन तिवारी ने थाना पुलिस को मामले की जांच के आदेश दिए हैं।

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट  9314166166

More From crime

Trending Now
Recommended