संजीवनी टुडे

पिता को पेड़ से बांधकर बेटी और उसकी मां के साथ किया गैंगरेप, नाबालिग बच्ची ने बतायी आपबीती

संजीवनी टुडे 15-06-2018 20:33:48

पटना। गया जिले के गुरारू बाजार में बुधवार की रात दरिंदों ने एक बाप के सामने बेटी और उसकी मां के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया जिसके बाद पुलिस और प्रशासन पर कानून-व्यवस्था को लेकर कई तरह के सवाल उठने लगे हैं। वहीं पीड़िता लड़की ने आपबीती सुनाते हुए कहा कि उन सभी दरिंदों को मेरे सामने फांसी दे दो।

पीड़िता ने कहा कि मैं चाहती हूं जो मेरे साथ हुआ वह आगे किसी के साथ ना हो इसीलिए जल्‍दी से उन सबको गिरफ्तार किया जाए और उनको फांसी की सजा दी जाए। उसने कहा कि मैं उन आरोपियों को फांसी पर लटकता हुआ देखना चाहती हूं।

नाबालिग लड़की और उसकी मां के साथ गैंगरेप मामले में पुलिस ने अभी तक 17 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार घटना के समय नाबालिग बच्ची अपनी मां और पिता के साथ मोटरसाइकिल से घर लौट रही थी और इसी दौरान करीब 20 युवकों ने पहले बच्ची के पिता की बाइक रोकी और उसके साथ मारपीट की। इसके बाद आरोपियों ने पीड़िता बच्ची के पिता को पास के पेड़ पर बांध दिया और बारी-बारी से बच्ची और उसकी मां के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया और रात के अंधेरे में फरार हो गए।  

वारदात का पता चलते ही पुलिस महकमे में कोहराम मच गया और  नाबालिग पीड़िता और उसकी मां को मेडिकल जांच के लिए गया के प्रभावती अस्पताल लाया गया। अस्पताल में लड़की ने आप बीती सुनाते हुए बताया कि वह अपने पिता और मां के साथ शॉपिंग कर अपने गांव जा रही थी। रात के करीब नौ बजे रास्ते में 10 से 12 लोगों ने उन्‍हें घेर लिया।

इसके बाद सबने हम लोगों को पकड़ लिया और हमें सुनसान खेत में ले गए। खेत में उनलोगों ने कहा कि प्रशासन आने वाला है, घुटनों के बल बैठ जाओ। इसके बाद उन्‍होंने मेरे पापा से पूछा कि क्‍या करते हो? उन लोगों ने हमारे पास जो कुछ भी था सब छीन लिया। हम जो कपड़े शॉपिंग करके लाए थे और मेरी मां ने जो गहने पहने थे, सब कुछ छीन लिया। 

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.40 लाख में call: 09314166166

MUST WATCH

उसके बाद उन लोगों ने मेरे पापा से पर्स भी छीन लिया और मेरे और मेरे पापा के सिर पर रिवॉल्वरतान दिया और फिर हम लोगों को वहां से दूर ले गए। मेरे पापा को पेड़ से बांध दिया और मेरे साथ चार लोगों ने दुष्कर्म किया। इन दौरान बाकी लोग लोग मेरे मम्मी-पापा के पास थे। उसके बाद सबने मेरी मां के साथ मेरे और पापा की आंखों के सामने दु्ष्कर्म किया। हम रहम की भीख मांगते रहे लेकिन हमारी सुनने वाला कोई नहीं था। 

 

Rochak News Web

More From crime

Trending Now
Recommended