संजीवनी टुडे

स्कूल जाते वक्त सातवीं की छात्रा को अगवा कर किया गैंगरेप

संजीवनी टुडे 12-07-2019 12:31:40

स्कूल जाने के दौरान छात्रा को चार लड़कों ने अगवा किया और स्कॉर्पियो कार में उसके साथ दुष्कर्म किया।


साहिबगंज। झारखंड के साहिबगंज से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। स्कूल जाते समय 7वीं की छात्रा के गैंगरेप के पश्चात अब उसका वीड‍ियो भी इंटरनेट पर वायरल कर द‍िया गया है। 

fgg

परिवारवालों का आरोप है क‍ि इस घिनौने को अंजाम आरोपी के भाई ने दिया है। यह बात क्षेत्र में फैलते ही लोगों का क्रोध भड़क उठा और वह पुल‍िस के पास पहुंचे। पुल‍िस ने उन्हें आश्वस्त क‍िया है क‍ि वीड‍ियो वायरल करने वालों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी। 

पुल‍िस ने ये भी बताया क‍ि जिस वाट्सएप ग्रुप से यह दुष्कर्म का वीडियो वायरल हुआ है, उसके एडमिन के साथ-साथ ग्रुप के  सदस्यों के विरुद्ध आईटी एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। 

इधर, जिला अधिवक्ता संघ ने सामूहिक दुष्कर्म की घटना की कड़े शब्दों में बुराई की है। इसके संग ही ऐलान किया है कि आरोपियों का केस कोई भी वकील नहीं लड़ेगा। 

जानकारी के मुताबिक, साइकिल से स्कूल जाने के दौरान छात्रा को 4 लड़कों ने किडनेप किया एवं स्कॉर्पियो कार में उसके संग बलात्कार किया। इस बात के बारे में जैसे ही उसके प‍िता को पता चला तो वह मौके पर पहुंचा एवं कार का कांच तोड़ डाला। 

fgg
 
पिता ने 2 आरोपियों को पकड़ लिया। इस बीच आरोपियों ने मारपीट कर उन्हें खून से लथपथ कर डाला, किन्तु उन्होंने 2 आरोपी को तब तक दबोचे रखा, जब तक पुलिस ने वहां पहुंचकर उन आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर लिया। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From crime

Trending Now