संजीवनी टुडे

बीकानेर में महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म

संजीवनी टुडे 25-05-2019 15:48:21


बीकानेर। जिले के नयाशहर पुलिस थानांतर्गत महिला से सामुहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आने के बाद थाने में दो नामजद के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने दोनों आरोपितों के खिलाफ  धारा 376 (2), (एन) 376 (डी) आईपीसी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की। पुलिस ने शनिवार को बताया कि महिला ने रिपोर्ट दर्ज करते हुए बताया कि वार्ड नं.1, एचपी गैस गोदाम व झीझा मार्बल फैक्ट्री के पीछे रहने वाला नवरतन जांगिड़ पुत्र गणेशाराम जांगिड़ उसके घर आता रहता था। 

एक दिन नवरतन कोल्ड ड्रिंक लेकर आया, जिसमें नशीला पदार्थ मिलाया हुआ था। जिसको पीडि़ता को पिलाकर बेहोशी के हालत में उसके साथ दुष्कर्म किया और अपने मोबाइल में अश्लील फोटो कैद कर ली। उसके बाद आरोपित नवरतन ने अश्लील फोटो के जरिए महिला को ब्लेकमेल कर कई बार उसके साथ दुष्कर्म किया। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

एक दिन नवरतन पीडि़ता को यह कहकर लूनकरणसर ले गया कि उसके बेटे के लिए एक अच्छी लड़की देखी है और उसकी सगाई करवा दी जाएगी। लूनकरणसर में नवरतन का दोस्त कुंदन खाती पुत्र आसूराम मिला, जहां दोनों ने मिलकर महिला को सूनसान जगह पर ले जाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।  

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From crime

Trending Now
Recommended