संजीवनी टुडे

अगवा कर आदिवासी नाबालिग के साथ सामुहिक दुष्कर्म

संजीवनी टुडे 25-05-2019 20:33:47


बिलासपुर। शहर को शर्मनाक करने वाला एक मामला उजागर हुआ है जिसमें 14 वर्षीय आदिवासी नाबालिग के साथ सामुहिक दुष्कर्म किया गया। इस दरिंदगी में शामिल 3 अज्ञात फरार है।दरअसल मामला रतनपुर थाना अंतर्गत आने वाले बारीडीह गांव का है। मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार की रात करीब 8 बजे घरेलू सामान लेने दुकान को निकली 14 वर्षीय आदिवासी नाबालिग युवती को अगवा कर दरिंदो ने सामुहिक दुष्कर्म किया और बेहोशी की हालत में छोड़ दिया। 

खोजबीन के बाद बेहोश नाबालिग को उसके परिजनों ने पाया और नजदीकी चिकित्सक से इलाज करवाया। नाबालिग के होश में आने के बाद उसने अपनी आप बीती परिजनों को सुनाई। दुष्कर्म पीड़िता नाबालिग और उसके परिजनों ने शनिवार की सुबह रतनपुर थाने में पहुंचकर अपहरण कर सामुहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया है। रतनपुर पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल के लिए बिलासपुर के सिम्स भेज कर मुलायजा कराया।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 पीड़िता और उसके परिजनों की रिपोर्ट पर रतनपुर पुलिस अज्ञात बाइक सवार 3 दुष्कर्मियों पर 376 डी, 363 और अन्य धाराओं पर मामला पंजीबद्ध कर लिया है। इसके साथ कि पुलिस इन तीनोंं अज्ञात बाइक सवार आरोपितों की की तलाश में जुट गई है।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From crime

Trending Now
Recommended