संजीवनी टुडे

रेप के आरोपी को गैंग के सदस्यों ने दी ऐसी क्रूर सजा, पालतू कुत्ते से कटवाया प्राइवेट पार्ट

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 10-09-2019 22:58:55

गैंग के सभी सदस्य मिलकर उसके सारे कपड़े उतार देते हैं औऱ फिर उसके हाथ-पैर बांध देते हैं...


मैक्सिको। रेप करने वालो की सजा के बारें में शायद ही कोई अनोखी खबर आती है। वैसे तो कानून में किसी बड़े जुर्म के लिए फांसी की सजा भी मुक़र्रर की गयी है, लेकिन शायद ही रेप का कोई ऐसा आरोपी होता होगा जिसे फांसी की सजा होती है। लेकिन मैक्सिको के कुछ युवकों के गैंग ने रेपिस्ट के आरोपियों को सजा देने का एक बहुत ही क्रूर तरीका निकाला है। ये रेपिस्ट को ऐसी सजा देते हैं जिसे सुनकर रेप करने के बारें में कोई सोचेगा भी नहीं। आइये विस्तार से जानते हैं।

यह खबर भी पढ़ें: इराक के करबला में मची भगदड़, 31 लोगों की मौत और सौ से अधिक घायल

मैक्सिको में 30 साल के एक पीड़ित युवक पर आरोप है कि उसने कथित तौर से एक महिला के साथ बलात्कार किया था। इस जुर्म में कुछ युवकों के गैंग ने उस शख्स को दुष्कर्म करने का संदिग्ध समझ कर पकड़ लिया और उसे नंगा कर उसके हाथ-पैर बांधे और फिर उसे अपने पालतू कुत्ते से कटवाया गया ।

जानकारी के अनुसार गैंग के सदस्यों द्वारा की गई इस क्रूरता का एक वीडियो भी वायरल हुआ है। वीडियो में स्पष्ट नजर आ रहा है कि गैंग के सभी सदस्य मिलकर उसके सारे कपड़े उतार देते हैं औऱ फिर उसके हाथ-पैर बांध देते हैं। जिसके बाद एक युवक अपने कुत्ते को इस युवक पर हमले का निर्देश देता है। यह कुत्ता युवक को कई जगहों पर काटता है और फिर उसका प्राइवेट पार्ट भी चबा जाता है।

ु

इस घटना में दर्द की वजह से युवक की चीखें निकल जाती हैं तो गैंग का एक सदस्य उसका मुंह बंद कर देता है। युवक मदद के लिए जब आवाज लगाता है। लेकिन गैंग के सदस्यों को उस पर बिलकुल भी दया नहीं आती है। इस घटना का वीडियो मैक्सिको में काफी वायरल हुआ है। साथ ही गैंग के सदस्यों ने एक और वीडियो भी पोस्ट किया जिसमे चेतावनी भी दी है कि अगर कोई ऐसा करेगा तो वो उनके साथ ऐसा ही व्यवहार करेंगे।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From crime

Trending Now
Recommended