संजीवनी टुडे

फर्जी शादी कराने वाले गिरोह का पर्दाफाश, महिला सहित 6 गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 12-10-2019 19:24:27

भरतपुर जिले की थाना उद्योगनगर पुलिस ने शुक्रवार को फर्जी शादी कराने वाले गिरोह का पर्दाफाश कर एक महिला सहित 6 आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है।


जयपुर। भरतपुर जिले की थाना उद्योगनगर पुलिस ने शुक्रवार को फर्जी शादी कराने वाले गिरोह का पर्दाफाश कर एक महिला सहित 6 आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। पुलिस अधीक्षक भरतपुर श्री हैदर अली जैदी ने बताया कि शुक्रवार को थाना उद्योगनगर क्षेत्र के गांव ताखा में गुलाबसिंह पुत्र गिर्राजसिंह जाट के घर पर फर्जी शादी कराने वालेे गिरोह के आने की सूचना पर श्री दुर्गसिंह सउनि मय जाप्ता के गांव ताखा गये।

यह भी पढ़े: तूफान के कारण 42 लाख लोग जायेंगे सुरक्षित स्थलाें पर

श्री जैदी ने बताया कि जांच के दौरान पूछताछ की गई तो उन्होने गुलाब सिंह के पुत्रों की शादी करने का झांसा देकर 1 लाख 44 हजार रूपये एडवांस में व लग्न के दिन 2 लाख रूपये अतिरिक्त लेना तय होना बताया। उन्होंने बताया कि उद्योग नगर पुलिस ने धोखाधड़ी के आरोप में शाहपुरा जयपुर निवासी साधूराम पुत्र बद्रीप्रसाद जाट (35) एवं जिला फिरोजाबाद यूपी निवासी दीपक कुमार पुत्र वीरेन्द्र जाटव (25), रविन्द्र उर्फ टिंकल पुत्र माणिकचंद जाटव (33), दिनेश सिंह पुत्र नाथूराम बघेल (35),गौरव पुत्र राजेन्द्र यादव (20) एवं श्रीमति किरनदेवी पत्नी महावीर नाई (40) को गिरफ्तार कर प्रकरण दर्ज किया है।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From crime

Trending Now
Recommended