संजीवनी टुडे

बर्फ फैक्ट्री की आड़ में जुआ खेलते 14 सटोरिए पकड़े

संजीवनी टुडे 10-06-2019 21:28:20

पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर गठित संयुक्त टीम ने कार्रवाई करते हुए सट्टे के अड्डे पर दबिश दी है पुलिस ने मौके से 14 सटोरियों को गिरफ्तार कर सट्टा उपकरण व 48 हजार रुपए की सट्टा राशि बरामद की है।


चित्तौड़गढ़। पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर गठित संयुक्त टीम ने कार्रवाई करते हुए सट्टे के अड्डे पर दबिश दी है पुलिस ने मौके से 14 सटोरियों को गिरफ्तार कर सट्टा उपकरण व 48 हजार रुपए की सट्टा राशि बरामद की है। पुलिस की इस कार्रवाई से सटोरियों में हड़कंप मच गया। जानकारी के अनुसार सोमवार शाम महिला थानाधिकारी विक्रमसिंह, भादसोड़ा थानाधिकारी भवानीशंकर ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए ताश के पत्तों व नंबरों की सहायता से बर्फ फैक्ट्री की आड़ में चल रहे जुआघर पर छापा मारा। यहां से पुलिस ने मुख्य फाइनेंसर सहित 14 लोगों को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से 48 हजार रुपए नकद, 5 जोड़ी ताश पत्ते व 17 मोबाइल जप्त किए गए हैं। 

पुलिस अधीक्षक अनिल कयाल के निर्देशन में अवैध धंधों के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के अंतर्गत पुलिस टीम ने रेकी की जाकर निशानदेही पर घेरा डाला। पुलिस टीम द्वारा डूंगला में बर्फ की फैक्ट्री में ताश पत्तों व पर चल रहे जुआ घर पर छापा मारा गया। छापास्थल से मुख्य आरोपी प्रवीण उर्फ पोपट मुख्य फाइनेंसर सहित 14 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। उक्त कार्यवाही एकदम गोपनीय होने से कार्यवाही के दौरान जुआरियों ने भागने का प्रयास किया लेकिन पुलिस टीम द्वारा एक रूप को व्यवस्थित कार्रवाई करने के कारण किसी आरोपी को भागने का मौका नहीं मिला। कार्यवाही के बाद ग्रामीण क्षेत्र में जुआ सट्टा खेलने वाले जुआरियों व सटोरियों में हड़कंप मच गया।

मात्र 220000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314188188

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From crime

Trending Now
Recommended