संजीवनी टुडे

युवती के रॉन्ग नंबर मिलने से युवक से हुई दोस्ती फिर हुआ कुछ ऐसा...

संजीवनी टुडे 16-02-2019 18:01:54


नई दिल्ली। उत्तर पश्चिमी जिले के मुखर्जी नगर इलाके में रहने वाली एक युवती के रॉन्ग नंबर मिलने से एक युवक से दोस्ती हो गई। दोनों मिलने-जुलने भी लगे। आरोपित 18 वर्षीय युवती को घुमाने की बात कर कार से गाजियाबाद ले गया। वहां दिनभर घूमने के बाद आरोपित ने ज्योति नगर इलाके में सुनसान जगह पर कार रोककर युवती के साथ कार में ही दुष्कर्म किया।

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.30 लाख में Call On: 09314188188

युवती ने कार से उतरने के बाद मामले की सूचना पुलिस को दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती का मेडिकल कराकर आरोपित अंकित उर्फ मोनू को गिरफ्तार कर लिया। ज्योति नगर थाना पुलिस पकड़े गए आरोपित से पूछताछ कर मामले की छानबीन कर रही है। वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों का कहना है कि आरोपित व पीड़िता एक दूसरे के जानकार है।

पुलिस के अनुसार मूलत: बागपत की रहने वाली पीड़िता अपनी मौसी की लड़की के साथ मुखर्जी नगर इलाके में रहती है। वह पांच-छह माह पूर्व ही पढ़ाई केल्ली आई है। कुछ दिनों पूर्व पीड़िता अपने किसी दोस्त को कॉल लगा रही थी, इस बीच गलती से उसकी कॉल कश्मीरी गेट इलाके में रहने वाले अंकित उर्फ मोनू को लग गई। दोनों की अक्सर बातचीत होने लगी। इधर दोस्ती होने पर दोनों दो-तीन बार मिले। आरोप है कि 13 फरवरी को आरोपित ने घूमने की बात कर पीड़िता को कश्मीरी गेट बुलाया। वहां कार में बिठाकर आरोपित पीड़िता को मोहन नगर,गाजियाबाद ले गया। वहां एक होटल में दोनों ने खाना खाया। 

रात के समय आरोपित पीड़िता को उत्तर-पूर्वी दिल्ली के ज्योति नगर इलाके में जलबोर्ड के दफ्तर के पास सुनसान जगह पर ले आया। यहां आरोपित ने कार को लॉक कर कार में ही पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता चिखती रही लेकिन कार बंद होने के कारण उसकी आवाज बाहर नहीं गई। इधर कार से उतरते ही पीड़िता ने 100 नंबर कॉल कर पुलिस को सूचना दे दी। 

MUST WATCH & SUBSCRIB

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपित अंकित को मौके पर ही दबोच लिया। बाद में पीड़िता का जीटीबी अस्पताल में मेडिकल कराया गया, जहां दुष्कर्म की पुष्टि होने पर आरोपित के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

More From crime

Loading...
Trending Now
Recommended