संजीवनी टुडे

संबंध कायम करने पर जोर दे रहा था दोस्त, नहीं मानने पर दे दी मौत

संजीवनी टुडे 21-10-2019 13:05:38

वहीं पोस्टमार्टम के वक्त मालुम हुआ कि मृतक को गला दबा कर मौत के घाट उतारा गया है।


लुधियाना। कुछ ही दिन पहले जुर्म का एक मामला लुधियाना के गांव गिल के पास का बताया जा रहा है जहां धान के खेतों में एक अक्टूबर को मृत मिले युवक की पहचान जनता नगर के रहने वाले लखिंदर पासवान के रुप में हुई। इस मामले में प्राप्त जानकारी के मुताबिक, उसकी हत्या उसके मित्र ने ही की थी। 

वहीं पुलिस ने इस हत्याकांड को अंजाम देने वाले उसके मित्र को गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया है। मामले में आरोपी ने बताया कि, ''मृतक समलैंगिक संबंध कायम करने पर जोर दे रहा था एवं नहीं मानने पर उसने  शराब का सेवन कराने के पश्चात उसकी हत्या कर दी।''

यह खबर भी पढ़े:6 लोगों ने युवती के साथ किया गैंगरेप, विरोध करने पर बनाए अप्राकृतिक संबंध और फिर...

मामले में पुलिस आरोपी से पूछताछ करने में फिलहाल व्यस्त है। मामले में एडीसीपी 2 जसकिरणजीत सिंह तेजा के  मुताबिक, ''एक अक्टूबर को ग्राम गिल के नजदीक धान के खेतों में लाश मिली थी एवं पुलिस ने 174 की कार्रवाई कर पोस्टमार्टम करवा दिया। 

वहीं पोस्टमार्टम के वक्त मालुम हुआ कि मृतक को गला दबा कर मौत के घाट उतारा गया है। पिछले 13 अक्तूबर को मृतक की तस्वीर देख उसके पुत्र व भतीजे ने उसकी पहचान की।  जिससे इस बात का मालुम चला कि मृतक बिहार के जिला गया मौजूद गांव स्नाना में रहता था एवं जब पुलिस ने छानबीन की तो मालुम चला कि जिस दिन मृतक की हत्या हुई थी उस दिन उसका मित्र उसके साथ था.''

मामले में आरोपी को जब मालुम चला कि वो मामले में फंस चुका है तो वो लुधियाना छोड़ने की तैयारी में था किन्तु पुलिस ने आरोपी को उसके भागने के पूर्व ही धर दबोचा। मामले में आरोपी ने पुलिस पूछताछ में जानकारी दी कि ''वो दोनों एक दूसरे को लगभग डेढ़ वर्ष से जानते थे। मित्र ने पुलिस को बताया कि मृतक मजबूर करता था कि वो उसके साथ संबंध कायम करे। 

वो बहुत वक्त से इंकार कर रहा था। मृतक उसे धमकियां देता था कि वो उसके साथ संबंध  कायम करे नहीं तो वह उसके विरुद्ध पुलिस में शिकायत करेगा। इससे वो काफी परेशान था।'' मामले में आगे कहा गया कि तत्पश्चात ही मित्र ने मृतक को मारने के संबंध में विचार किया। 

मात्र 2500/- प्रति वर्गगज में फार्म हाउस अजमेर रोड, जयपुर  में 9314188188

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From crime

Trending Now
Recommended