संजीवनी टुडे

दोस्त के पास नहीं था मोबाइल, छीन कर दे दिया गिफ्ट

संजीवनी टुडे 16-07-2020 19:10:49

अपराध शाखा सेंट्रल पुलिस ने तीन स्नैचरों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने इनकी गिरफ्तारी के बाद कई मामलों के भी हल होने का दावा किया है


फरीदाबाद। अपराध शाखा सेंट्रल पुलिस ने तीन स्नैचरों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने इनकी गिरफ्तारी के बाद कई मामलों के भी हल होने का दावा किया है। डीसीपी क्राइम मकसूद अहमद ने बताया कि थाना सेंट्रल को जानकारी मिली थी कि सेक्टर 14-15 के डिवाइडिंग के पास एक व्यक्ति से फोन छीन लिया गया है। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर अपने मुखबिरों को सक्रिय कर दिया।

15 जुलाई को पुलिस को सूचना मिली कि तीन लोग उस मोबाइल का लॉक खुलवाने मार्केट में पहुंचे हैं। क्राइम ब्रांच सेंट्रल ने तीनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो आरोपियों ने बताया कि वे तीनों दोस्त हैं और नशा करने के आदी हैं। 13 जुलाई को आरोपियों ने नशा किया हुआ था। 

आरोपियों में से एक दीपक ने कहा कि मेरे पास मोबाइल फोन नहीं है इसी बात पर तीनों आरोपियों ने मिलकर मोबाइल फोन छीनने की योजना बना डाली। आरोपी ने वहां से गुजर रहे एक व्यक्ति से फोन छीन कर फरार हो गए थे जिस पर उपरोक्त मुकदमा थाना सेंट्रल में दर्ज किया गया था। तीनों आरोपी चीकू, दीपक और युसुफ खान उर्फ बिल्ला गहरे दोस्त हैं। दीपक और चीकू भूड़ कॉलोनी में रहते हैं, जबकि बिल्ला इंदिरा कॉम्प्लेक्स का रहने वाला है। आरोपियों को गुरुवार को अदालत में पेश कर दिया गया जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

यह खबर भी पढ़े: राजस्थान/ चिकित्सा मंत्री ने कहा- पॉजिटिव लोगों के समय पर उपचार से रिकवरी रेट में सुधार

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended