संजीवनी टुडे

खजाने के लिए 12 लोगों ने चार वर्षीय बच्‍चे को उतारा मौत के घाट

संजीवनी टुडे 06-12-2019 11:25:39

कुछ ही दिन पहले जुर्म का एक मामला उत्‍तर प्रदेश के पीलीभीत से सामने आया है जिसमे नरबलि दी गई है।


पीलीभीत। कुछ ही दिन पहले जुर्म का एक मामला उत्‍तर प्रदेश के पीलीभीत से सामने आया है जिसमे नरबलि दी गई है। इस मामले में 'खजाने' की चाह में 12 लोगों ने कथित रूप से 4 वर्षीय बच्‍चे को मार दिया है। पुलिस का बताना है कि, उन्होंने मामले में कुल 11 आरोपियों को हिरासत में ले लिया है किन्तु अब भी एक आरोपी नौ दो ग्यारह है। 

मामले में उन्होंने कहा कि सबने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है। वहीं आरोपियों ने पुलिस को बताया कि, ''उनसे 2 तांत्रिकों- ओमकार एवं भगत ने बोला था कि गांव में पुराना खजाना छिपा हुआ है। उन्‍हें कहा गया था कि खजाना हासिल करने हेतु उन्‍हें एक बच्चे की बलि देनी होगी। 12 लोगों ने मिलकर ग्राम से एक बच्‍चे को अगवा करने का प्‍लान बनाया।'' 

यह खबर भी पढ़े:6 साल की मासूम बच्ची को बहला-फुसलाकर अपने घर ले गया और फिर...

वहीं पुलिस का मामले में बताना है कि, ''मुन्‍ना व सुधीर ने 17 नवंबर को बच्‍चे का अपहरण किया। उसी दिन मुन्‍ना के खेत में 'पूजा' हुई एवं पश्चात में बच्‍चे को मारकर उसके शव के टुकड़े किए गए। तत्पश्चात इसके एक दिन के पश्चात, बच्चे के बाप ने थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखाई।'' वहीं पुलिस की माने तो, बच्‍चे के बाप ने गांववालों से सुना था कि उनके पुत्र को कुछ लोगों ने पूजा के पश्चात मौत के घाट उतार दिया है और बच्‍चे को 6 लोगों ने मिलकर खत्म किया। 

वहीं बाकी 6 दूर खड़े सबकुछ देखते रहे। इस वजह से उन्हें भी हिरासत में लिया गया है। पुलिस को घटनास्‍थल से त्रिशूल, एक वस्त्र जिस पर बच्‍चे को लिटाया गया था, जब्त कर लिया है व उनका बताना है कि बच्‍चे को बर्फ काटने वाले नुकीले औजार से खत्म किया गया है। 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended