संजीवनी टुडे

शौच के लिए गई नाबालिग से चार युवकों ने किया दुष्कर्म

संजीवनी टुडे 18-01-2019 17:48:44


पलवल। हथीन के बहीन थाना इलाके में 17 वर्षीय नाबालिग लड़की का चार युवकों ने गाड़ी से अपहरण कर खेड़ा गांव में बारी -बारी से दुष्कर्म किया और रात भर अपनी हवस का शिकार बनाने के बाद उसके गांव छोड़ गए जिसके बाद पीड़िता जैसै -तैसे अपने घर पहुंची । 

जयपुर में प्लॉट/ फार्म हाउस: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में, मात्र 2.30 लाख Call:09314188188

कई दिन बीत जाने के बाद पीड़िता ने गैंगरेप की सारी वारदात अपने पिता को बताई, जिसके बाद शुक्रवार को महिला थाना पुलिस को शिकायत दी गई | पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल कराकर चारों आरोपियों के खिलाफ धारा 376 डी, 365, 6 पोस्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। 

हरियाणा में बेटियां महफूज नहीं हैं जिसका जीता-जागता उदाहरण हथीन के बहीन थाना क्षेत्र की घटना है, जहां पर 4 जनवरी की रात एक नाबालिग लड़की अपनी माता के कहने पर अपने पिता को ढूंढने के लिए घर से बाहर गई थी | जब उसे अपने पिता नहीं मिले तो वह शौच के लिए चली गई | थोड़ी ही दूरी पर चार युवक खड़े थे जिन लोगों ने उसे जबरन गाड़ी में बिठा लिया और रात के करीब 9 बजे के आसपास उसे पास के ही गांव खेड़ा में ले गए जहां पर बारी-बारी से पीड़िता को हवस का शिकार बना डाला। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

महिला थाना प्रभारी कमला देवी ने बताया कि लड़की को शौच जाते समय चारों आरोपियों ने गाड़ी से अगवा किया और बाद में दुष्कर्म किया | पीड़िता का मेडिकल कराकर एक नामजद सहित चार आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है | जल्द ही आरोपितों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी | 

More From crime

Loading...
Trending Now
Recommended