संजीवनी टुडे

आशनाई में हुई थी युवक की हत्या, कई अवैध सामानो के साथ चार आरोपित गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 02-07-2019 22:10:48

लालगंज थाना क्षेत्र के मांडा तिराहे पर चार दिन पूर्व युवक की गोली मारकर हत्या के मामले में पुलिस ने मंगलवार को चारों आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया


मीरजापुर। लालगंज थाना क्षेत्र के मांडा तिराहे पर चार दिन पूर्व युवक की गोली मारकर हत्या के मामले में पुलिस ने मंगलवार को चारों आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। युवक की हत्या आशनाई के चलते की गई थी। आरोपितों के पास से पिस्टल, पांच जिंदा कारतूस, एक अतिरिक्त मैगजीन व बगैर नंबर की मोटरसाइकिल बरामद की गई है। इसी मोटरसाइकिल से हत्यारों ने घटना को अंजाम दिया। 

पुलिस अधीक्षक अवधेश कुमार पांडेय ने मंगलवार को कार्यालय पर प्रेसवार्ता में बताया कि 29 जून की रात लालगंज थाना क्षेत्र के मांडा तिराहे स्थित दुकान पर प्रयागराज जिले के मांडा थाना क्षेत्र के बनवारीपुर गांव निवासी विद्याकांत दुबे के 22 वर्षीय पुत्र अतुल दुबे की मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने गोली मारकर हत्या की थी। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश विजयपुर की ओर भाग निकले थे। 
 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

मृतक के पिता की तहरीर पर पुलिस चार नामजद के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर हत्यारों की तलाश में जुट गयी थी। पुलिस ने आज बस्तरा मोड़ बाइपास निर्माणाधीन पुल पिलर के पास से चारों युवकों को पकड़ लिया। पुलिस ने अनुसार आरोपित प्रकाश सिंह, विशाल सेठ, बाबू उर्फ सुल्तान शाह व अजय गुप्ता सभी लालगंज थाना क्षेत्र के कस्बा के निवासी है। इनमें विशाल सेठ की बहन को लेकर अतुल की हत्या की गई है। पुलिस ने आरोपितों के पास से एक पिस्टल 7.65 बोर, 5 जिंदा कारतूस, एक अतिरिक्त मैगजीन व बगैर नंबर की मोटरसाइकिल भी बरामद किया। हत्यारों ने इसी पिस्टल से युवक को मौत के घाट उतारा था।

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From crime

Trending Now
Recommended