संजीवनी टुडे

रात को घर लौट रही थी MBA की छात्रा, तभी चार बदमाशों ने आकर रोका रास्ता और...

संजीवनी टुडे 26-02-2020 04:30:00

कुछ ही दिन पहले जुर्म का एक मामला यूपी के हापुड़ जिले से सामने आया है जहां पर एक एमबीए की छात्रा को अगवा का सामूहिक बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया गया है।


हापुड़। कुछ ही दिन पहले जुर्म का एक मामला यूपी के हापुड़ जिले से सामने आया है जहां पर एक एमबीए की छात्रा को अगवा का सामूहिक बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया गया है। वहीं, छात्रा के बाप ने 4 लोगों के विरुद्ध मामला दायर करवा दिया है। खबरों की माने तो, छात्रा को बरादम करने के पश्चात पुलिस आरोपियों की खोज में जुट गई है एवं मामले को पिछले वीरवार का कहा जा रहा है। 

प्राप्त सूचना की माने तो, बीते गुरुवार शाम छात्रा मेरठ से घर हेतु रवाना हुई थी, उसी बीच कुछ ऐसा भी हुआ कि छात्रा अपने घर नहीं पहुंची। उसके घर ना आने पर घर के लोगों ने उससे संपर्क करने का काफी प्रयास किया, किन्तु वक्त उसका फोन स्विच ऑफ आ रहा था जिसे लेकर घरवाले काफी परेशान हो गए एवं थाने गए। 

वहां पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। मामले में घरवालों के जरिए शिकायत दर्ज कराने के पश्चात पुलिस ने छात्रा की तलाशी शुरू कर दी है। वहीं, पुलिस ने छात्रा के मोबाइल की लोकेशन के आधार पर उसे जख्मी हालत में बुलंदशहर के स्‍याना से जब्त कर लिया व पुलिस ने उसे उपचार हेतु मेरठ अस्पताल में भर्ती कराया है।

खबरों की माने तो, मामले में पुलिस के मुताबिक, ''छात्रा के घरवालों की तरफ से शिकायत दर्ज कराई गई थी। कॉल डिटेल के आधार पर छात्रा को स्‍याना थाना इलाके के चांदपुर से जब्त किया गया है।'' आगे पुलिस ने बताया कि, ''घरवालों की तरफ से दर्ज शिकायत के आधार पर पूरे मामले की छानबीन जारी है और शीघ्र ही आरोपियों को हिरासत में ले लिया जाएगा।''

यह खबर भी पढ़े:धार्मिक ​स्थल पर जाकर प्रेमी जोड़े ने बनाया पोर्न वीडियो, फिर कर दिया इंटरनेट पर अपलोड

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From crime

Trending Now
Recommended