संजीवनी टुडे

मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड की पीड़िता के साथ चार लोगों ने चलती कार में किया गैंगरेप, सगे भाइयों पर लगाया आरोप

संजीवनी टुडे 15-09-2019 16:30:14

पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा है कि शुक्रवार की रात वह अपने मुहल्ले में ही थी। इसी दौरान कार सवार चार लोगों ने उसे गाड़ी के भीतर खींच लिया।


बिहार। बिहार के पश्चिम चंपारण जिला के नगर थाना के मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड से एक और सनसनीखेज खबर सामने आई है। यहाँ पर एक पीड़िता ने अपने साथ सामूहिक बलात्कार का मामला दर्ज कराया है। 

यह भी पढ़े: VIDEO: मूसलाधार बारिश के चलते हाई अलर्ट पर गांधीसागर, 19 गेट खुले फिर भी काबू में नहीं आ रहा पानी

पश्चिम चंपारण जिला मुख्यालय बेतिया के नगर थाना अध्यक्ष शशिभूषण ठाकुर ने रविवार को बताया कि पीड़िता को इलाज के लिए शनिवार देर शाम गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उसकी मेडिकल जांच आज डाक्टरों की टीम द्वारा की गयी है। उन्होंने बताया कि महिला थानाध्यक्ष पूनम कुमारी ने अस्पताल पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है। 

पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा है कि शुक्रवार की रात वह अपने मुहल्ले में ही थी। इसी दौरान कार सवार चार लोगों ने उसे गाड़ी के भीतर खींच लिया। शिकायत के अनुसार, आरोपियों ने चलती गाड़ी में उसके साथ बलात्कार किया और फिर उसे वापस मोहल्ले के पास छोड़ कर फरार हो गए। उसमें कहा है कि आरोपियों ने नकाब पहना हुआ था, लेकिन विरोध के दौरान पीड़िता उनका नकाब हटाने में कामयाब रही। दो सगे भाई समेत चारों लोग एक ही परिवार के हैं। 

नगर थानाध्यक्ष ने बताया कि शनिवार को पीड़िता ने नगर थाने में घटना की शिकायत दर्ज करायी। जिसके बाद उसे महिला थाने के संरक्षण में अस्पताल में भर्ती कराया गया। उन्होंने कहा कि मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद ही दुष्कर्म की पुष्टि हो पाएगी। 

यह भी पढ़े: संतोष गंगवार के 'नौकरी' वाले पर बयान पर भड़की प्रियंका, कहा- ये नहीं चलेगा, लोगों का अपमान कर बच नहीं सकते....

बता दे कि , पिछले साल मुजफ्फरपुर शहर स्थित एक बालिका गृह में 34 लड़कियों के साथ यौन शोषण का मामला प्रकाश में आने पर गत वर्ष 26 जुलाई को राज्य सरकार ने इसकी जांच सीबीआई को सौंप दी थी। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From crime

Trending Now
Recommended