संजीवनी टुडे

राजधानी में दो नाबालिग सहित चार युवतियों से दुष्कर्म का मामला दर्ज

संजीवनी टुडे 29-05-2019 21:19:32


जयपुर। राजधानी के अलग-अलग इलाकों में दो नाबालिग सहित चार युवतियों से दुष्कर्म के मामले सामने आये है। वहीं एक महिला से दुष्कर्म का प्रयास का मामला भी दर्ज हुआ है। पुलिस बुधवार को मामला दर्ज कर आरोपितों की तलाश में जुट गई है। थानागाजी रेप कांड के सामने आने के बाद शहर में दुष्कर्म के मामलों में एकाएक बढ़ोतरी आई है। शहर में रोजाना तीन से चार मामले बलात्कार के सामने आ रहे है। प्रताप नगर थानाधिकारी संजय शर्मा ने बताया कि 17 वर्षीय नाबालिग छात्रा की मां ने मामला दर्ज कराया है कि उसकी पुत्री के साथ आठवीं कक्षा में एक लड़का साथ पढता था। जिसने बाद में वहां से कहीं अन्यत्र एडमिशन ले लिया था। इस वजह से उस लड़के से पुत्री की जानकारी थी। फोन पर भी वह बातचीत करता था।

अप्रैल माह में बाइक पर पुत्री को अपने दोस्त के कमरे में ले गया। वहां मौजूद दोनों दोस्तों को बाहर भेज दिया और पीड़िता को कोल्डड्रिंक पीने के लिए दी। जिसके बाद उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। इसके बाद वह पुत्री को गोशाला छोड़ दिया और एक गोली खाने के लिए दे दी। जिसके बाद पीड़िता घर आ गई और जब कुछ दिन बाद पीरियड नहीं आए तो पीड़िता ने वह गोली खाई। जिसके बाद उसकी तबियत बिगड़ी तो पेट में पल रहे गर्भ के बारे में पता चला,जिसके बाद पुत्री ने रोते हुए आपबीती सुनाई। जिसके बाद थाने जाकर मामला दर्ज कराया गया। जवाहर सर्किल थानाधिकारी देवेंद्र सिंह ने बताया कि 28 वर्षीय युवती ने मामला दर्ज कराया है कि दो-ढाई महीने पहले जी टी और डब्ल्यूटीपी के आस-पास घुमते हुए राहुल नाम के युवक से दोस्ती हुई थी। उस समय एक दूसरे को नंबर शेयर किए गए। बाद में मिलना जुलना शुरू हुआ। जिसके बाद राहुल ने एक बार एनडब्ल्यूआर के पीछे गाड़ी में दुष्कर्म किया और उसके कुछ दिन बाद टोंक रोड पर भी गाडी में दुष्कर्म किया। 

इस दौरान पीड़िता के गर्भ ठहर गया तो राहुल ने उसे गोली लाकर दी,जिससे उसका गर्भपात हो गया। इस घटना के बाद राहुल ने पीड़िता का फोन उठाना बंद कर दिया और कुछ समय बाद उसे हर जगह से ब्लॉक मार दिया। जिसके बाद पीड़िता ने राहुल के खिलाफ मामला दर्ज कराया।शास्त्रीनगर थानाधिकारी अमर सिंह मीणा ने बताया कि इलाके निवासी 23 वर्षीय युवती ने मामला दर्ज कराया है कि वर्ष 2017 में फेसबुक पर चेतन मीणा से दोस्ती हुई थी। जिसके बाद मिलना-जुलना शुरू हुआ। इस दौरान एक दिन चेतन ने शादी का झांसा देकर शारीरिक सम्बन्ध बनाए और तब से लगातार संबंध बनते आए है। लोकसभा चुनावों के आस-पास जब पीड़िता ने चेतन पर शादी का दबाब बनाया तो उसने साफ इंकार कर दिया। जिसके बाद पीड़िता ने मामला दर्ज कराया।

नाबालिग को अगवा कर दुष्कर्मः खोह-नागोरियान थानाधिकारी वीरेंद्र सिंह ने बताया कि 17 साल की नाबालिग की मां ने मामला दर्ज कराया है कि राहुल बसवाल रिश्तेदारी में है और पड़ौस में भी रहता है। 11 दिसंबर 2018 को राहुल 17 साल की बेटी दौसा के पास अपने गांव में ले गया था। वहां पांच-सात दिन पुत्री को रखकर दुष्कर्म करता रहा और आर्य समाज मंदिर में शादी भी कर ली। पीड़िता की मां ने गुमशुदगी दर्ज कराई तो वह उसकी पुत्री को ले आया। इस दौरान मां ने पीड़िता की शादी तय कर दी। एक दिन राहुल की फेसबुक पर पुत्री की शादी की फोटो देखी तो माथा ठनका और पुत्री से पुछा तो उसने रोते हुए सारी घटना के बारे में बताया। जिसके बाद राहुल के खिलाफ मामला दर्ज कराया। पीड़िता के बयानों के आधार पर मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

दामाद ने सास से किया दुष्कर्म का प्रयासः भट्टा बस्ती इलाके में एक दामाद द्वारा सास से छेड़छाड़ एवं दुष्कर्म के प्रयास का मामला सामने आया है। एसआई सुमेर सिंह ने बताया कि आदर्श नगर इलाके निवासी 34 वर्षीय महिला ने मामला दर्ज कराया है कि उसकी भांजी लंकापुरी में अपने पति रोहित के साथ रहती है। भांजी का फोन आया कि उसका पति रोहित शराब के नशे में मारपीट कर रहा है। जिसके बाद वह घर पहुंची तो रोहित ने उसके साथ छेड़छाड़ की और बदतमीजी करने लगा। थोड़ी देर में ही रोहित ने अपने कपडे उतार दिए,जिससे वह डर गई और बाहर भाग गई तो रोहित ने दुष्कर्म का प्रयास किया।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314188188

More From crime

Trending Now
Recommended