संजीवनी टुडे

चार हेरोइन तस्करों को STF ने किया गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 23-02-2018 19:58:41

Source: Google

नई दिल्ली। एसटीएफ ने ममदोट के सीमांत गांव हजारा सिंह वाला से शुक्रवार को चार हेरोइन तस्करों को गिरफ्तार किया है। इन चारों तस्करों के पास से पुलिस ने 2 किलो 500 ग्राम हेरोइन भी बरामद की है। पुलिस के मुताबिक, पाकिस्तानी तस्करों से हेरोइन मंगवाकर आरोपी कटीले तारो के पास अपने खेत में छिपाकर रख लेते थे। मौका मिलते ही BSF की नजरों से बचाकर इस तरफ हेरोइन ले आते थे। पुलिस ने उक्त चारों तस्करों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

यह भी पढ़े: VIDEO : ओमान में पीएम मोदी, यूएई में बनेगा 55 हजार वर्गमीटर भूमि पर हिंदू मंदिर

एसटीएफ के एआईजी रछपाल सिंह ने बताया कि एएसआई छिंदर सिंह को गुप्त सूचना मिली थी कि ममदोट के गांव हजारा सिंह वाला में रहने वाले मनजीत सिंह, शर्मा सिंह, सतनाम सिंह व गुलशन सिंह वासी टाहली वाला के संबंध पाक तस्करों से हैं। पाकिस्तान से हेरोइन मंगवाकर मनजीत कंटीली तार पार अपनी जमीन में छिपाकर रख लेता है। उसके बाद गुप्त तरीके से इस तरफ लाकर फाजिल्का, फिरोजपुर, अमृतसर और तरनतारन में सप्लाई करते हैं।

MUST WATCH

एआईजी ने बताया कि इसके लिए उन्होंने डीएसपी कृपाल सिंह, इंस्पेक्टर अरूण शर्मा व एएसआई छिंदर सिंह की टीम गठित कर चारों तस्करों को गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ की। इनकी निशानदेही पर शुक्रवार को बीएसएफ की बीओपी जलोके के पास सरहद पर लगी कंटीली तार पार मनजीत सिंह के खेत में से हेरोइन के चार पैकेट बरामद किए, जिनका वजन दो किलोग्राम 500 ग्राम था।

Rochak News Web

More From crime

Trending Now
Recommended